अखिलेश ने NDA को बताया भानुमति का कुनबा, बोले-ये 4 जून के बाद बिखर जाएगा

अखिलेश यादव ने एक चुनावी रैली में कहा है कि बीजेपी लोगों को डरा-धमकाकर अपने साथ जोड़ा है. चार जून को नतीजे आने के बाद यह कुनबा पूरी तरह बिखर जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2024, 10:55 PM IST
  • अखिलेश ने साधा निशाना.
  • कहा- बिखर जाएगा कुनबा.
अखिलेश ने NDA को बताया भानुमति का कुनबा, बोले-ये 4 जून के बाद बिखर जाएगा

बलरामपुर/लखनऊ. लोकसभा चुनावों के बीच केंद्र में सत्तारूढ़ NDA और विपक्षी इंडिया गठबंधन के बीच आरोप-प्रत्यारोप का जबरदस्त दौर जारी है. इसी क्रम में यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए एनडीए को भानुमति का कुनबा करार दे डाला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने लोगों को डरा-धमका कर और लालच देकर खुद कुनबा बनाया है जो चार जून के बाद बिखर जायेगा.

'4 जून के बाद चली जाएगी बीजेपी सरकार'
अखिलेश यादव ने यह बातें श्रावस्‍ती लोकसभा क्षेत्र से सपा के प्रत्याशी राम शिरोमणि वर्मा के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही हैं.उन्होंने कहा-बीजेपी ने तो लोगों को डरा कर, धमका कर और लालच देकर खुद कुनबा बनाया है जो चार जून के बाद बिखर जाएगा, क्योंकि चार जून के बाद केंद्र से बीजेपी की सरकार चली जाएगी.

पहले पीएम मोदी ने साधा था निशाना
इससे पहले शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था-अभी देश में चार चरण के चुनाव हुए हैं लेकिन जनता-जनार्दन ने इन चार चरणों में ही ‘इंडी’ (इंडिया) गठबंधन को चारों खाने चित्त कर दिया है.'भानुमति का कुनबा' बिखरने लगा है, उसने हथियार डाल दिए हैं.

'बीजेपी को मिल रही हैं 140 सीटें'
अब अखिलेश ने बीजेपी पर पलटवार किया है. यादव ने दावा किया कि बीजेपी को इस बार 140 से भी कम सीट मिल रही हैं. समाजवादी पार्टी- ‘इंडिया’ गठबंधन को मिल रहे जनसमर्थन से बीजेपी घबरा गई है. बीजेपी की गलत नीतियों के कारण महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है. जनता सरकार से परेशान है और बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए मतदान कर रही है.

यह भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल की 'जेल भरो' कार्यक्रम की घोषणा, बोले- कल आ रहा हूं BJP मुख्यालय, डालो जेल में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़