सीएम योगी ने प्रचार के दौरान POK को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- अगले 6 महीने के अंदर...

Yogi on POK: योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के पालघर में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने सवालिए लहजे में कहा कि देश में जब कांग्रेस की सरकार थी तब क्या होता था. उन्होंने देश पर हुए हमले याद दिलाए.

Written by - IANS | Last Updated : May 18, 2024, 07:44 PM IST
  • योगी बोले- ये नया भारत
  • योगी ने याद दिलाए भारत पर हमले
सीएम योगी ने प्रचार के दौरान POK को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- अगले 6 महीने के अंदर...

Yogi on POK: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के पालघर में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने सवालिए लहजे में कहा कि देश में जब कांग्रेस की सरकार थी तब क्या होता था. मुंबई में आतंकी हमले होते थे और लोग कहते थे कि आतंकवादी सीमा पार के हैं, अरे सीमा पार के हैं तो आपकी मिसाइल कब के लिए है.

उन्होंने कहा कि जैसे पीएम मोदी ने एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवाद को पूरी तरह से तबाह किया और अब तो आपने देखा होगा कि ब्रिटेन के एक बड़े समाचार पत्र ने ये लिखा कि पाकिस्तान के अंदर पिछले तीन साल में जितने बड़े दुर्दांत अपराधी थे वो एक-एक करके मारे गए और मारने वालों में भारत की एजेंसियों का हाथ है.

उन्होंने कहा कि हम अपने दुश्मनों की पूजा थोड़े करेंगे. कोई हमारे लोगों को मारेगा तो हम उसको पूजेंगे नहीं, हम भी तो वही करेंगे जिसका वह हकदार है और अब वह हो रहा है. अब तो पीओके को बचाना मुश्किल हो रहा है, आप देखना चुनाव बाद पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के अगले 6 महीने के अंदर, पाक अधिकृत कश्मीर भी भारत का हिस्सा होगा.

उन्होंने कहा कि इसके लिए हिम्मत चाहिए, दम हो तभी ये काम हो सकता है. कांग्रेस की तरह नहीं, इंडी गठबंधन के नेताओं की तरह, उनकी घटक दलों की तरह नहीं कि हम आतंकवाद पर कुछ नहीं कर सकते क्योंकि ये पाकिस्तान से हैं, यही तो ये लोग बोलते थे.

नया भारत है ये
आज अगर वह (पाकिस्तान) कुछ करता है, थोड़ी सी टेढ़ी नजरों से देखता क्या है कि उससे पहले ही उनकी नजरों को निकाल कर बाहर कर दिया जाता है, कहा जाता है कि चुप, ये नहीं चलेगा. ये नया भारत है जो बिना रुके, बिना हटे, बिना डरे आज मोदी जी के नेतृत्व में विकास की जिस यात्रा को आगे बढ़ा रहा है, वह आप सब के सामने है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़