Video: गिरती व्यूअरशिप के बीच नेटफ्लिक्स ने बताया The Great Indian Kapil Show के ऑफ एयर होने का सच

The Great Indian Kapil Show को लेकर लंबे समय खबर आ रही थी कि शो बंद हो रहा है. खुद अर्चना पूरन सिंह ने शो को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि लोगों को लगने लगा था कि शो अब बंद होने जा रहा है. मगर इस बीच नेटफ्लिक्स ने एक नया वीडियो शेयर किया है जो किसी को भी हैरान कर देगा.

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 9, 2024, 07:57 PM IST
    • अर्चना पूरन सिंह बनाया सबको उल्लू?
    • नेटफ्लिक्स ने जारी किया शो से नया वीडियो
Video: गिरती व्यूअरशिप के बीच नेटफ्लिक्स ने बताया The Great Indian Kapil Show के ऑफ एयर होने का सच

नई दिल्ली: The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो‘ क्या सच में बंद होने जा रहा है? कुछ समय से शो को लेकर ऐसी ही कुछ खबरों बाजार गर्म है. बताया जा रहा था कि शो जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है. इन सब खबरों के बीच नेटफ्लिक्स ने शो जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देख फैंस चौंक गए हैं. 

कपिल शर्मा की टीम ने शेयर की वीडियो

पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही चर्चाएं चल रही हैं. कहा जा रहा है कि जल्द ही कपिल का नया शो नेटफ्लिक्स को टाटा-बाय करने वाला है. इन सभी अफवाहों के बीच खुद कॉमेडियन और उनकी पूरी टीम ने सच्चाई बता दी है. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की टीम की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में शो की पूरी स्टारकास्ट दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो के खत्म होने का लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स चल रही हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि कपिल का नया शो बंद हो सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Great Indian Kapil Show Only On Netflix (@thegreatindiankapilshow)

मेहमानों की पूरी लिस्ट से कराया इंट्रोड्यूज

इस वीडियो पर कपिल शर्मा हंसते हुए रिएक्शन देते हैं. इसके बाद अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा समेत सभी लोग जोर से हंसते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा कहते हैं, लोगों का काम है कहना, लेकिन हमारा काम है आप लोगों को हंसाना. इसके बाद लिखकर आता है कि हंसी का ब्लॉकबस्टर अभी खत्म नहीं होगा. इसके बाद शो में आने वाले बाकी मेहमानों की लिस्ट से इंट्रोड्यूस कराया जाता है.

यहां देखें शो में आने वाले मेहमानों के नाम

बता दें कि इन मेहमानों की लिस्ट में सानिया मिर्जा, फराह खान, राजकुमार राव, जान्हवी कपूर, बादशाह, अनिल कपूर और विदेशी सिंगर एड शीरन का नाम शामिल है. इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपिल और उनकी पूरी टीम आने वाले एपिसोड में अपने नए मेहमानों का वेलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके साथ ही आपको हंसी की डोज भरपूर मिलेगी.

ये भी पढ़ें- Gurucharan Singh Missing Case: गायब होने के बाद भी इस्तेमाल कर रहे थे 10 से ज्यादा बैंक, सामने आया नया अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़