KKK 14: खबरों का सामना करने आ रही हैं टाइगर श्रॉफ की बहन, आसिम रियाज देंगे साथ

KKK 14: जल्द ही एक बार फिर रोहित शेट्टी अपनी नई टीम के साथ खतरों का सामना करने के लिए आ रहे हैं. ऐसे में शो के इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगा है. हालांकि, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और आसिम रियाज के नामों पर मुहर लग चुकी हैं.

Written by - IANS | Last Updated : May 10, 2024, 12:16 AM IST
    • KKK 14 में दिखेंगी कृ्ष्णा श्रॉफ
    • आसिम रियाज भी बनेंगे हिस्सा
KKK 14: खबरों का सामना करने आ रही हैं टाइगर श्रॉफ की बहन, आसिम रियाज देंगे साथ

KKK 14: रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' जल्द ही दर्शकों के बीच पेश होने जा रहा है. ऐसे में शो में खतरों का सामने करने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं. अब कहा जा रहा है कि इस शो के साथ बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. वहीं, उनके साथ 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज इस बार शो का हिस्सा बने नजर आएंगे.

कृष्णा श्रॉफ ने की पुष्टि

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा फिटनेस फ्रीक हैं. अपनी फिटनेस के लिए वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. इसके अलावा वह एमएमए मैट्रिक्स फिटनेस सेंटर की मालकिन हैं. 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपनी एंट्री पर मुहर लगाते हुए हाल ही में कृष्णा ने कहा, 'मैं इस मौके के लिए बहुत आभारी हूं कि मुझे कुछ यूनीक एक्सपीरियंस करने को मिलेगा. मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है, इसलिए यह देखने से बेहतर और क्या हो सकता है कि मैं खतरों के खिलाड़ी में अपनी यात्रा के दौरान खुद को फिजिकली और मेंटलिटी कितना आगे बढ़ाने में सक्षम हूं.'

आसिम रियाज ने भी लगाई मुहर

दूसरी ओर एक्टर, मॉडल और फिटनेस फ्रीक आसिम ने भी अपनी एंट्री पर आधिकारिक पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा, 'मैं 'खतरों के खिलाड़ी 14' में चुनौतियों पर काबू पाने और अपनी सीमाओं को परखने को लेकर रोमांचित हूं. यह शो कंटेस्टेंट्स को साहसी बनाता है और मुझे यकीन है कि मैं बहुत कुछ सीखूंगा. मैं अपने फैंस को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि मैं वास्तव में क्या कर सकता हूं.' आसिम ने आगे कहा, 'फैंस ने मुझे बिना शर्त प्यार दिया है और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मेरी पूरी यात्रा के दौरान मेरे लिए खड़े रहे. 'खतरों के खिलाड़ी 14' में मेरा रोमांच पूरी तरह से मेरे फैंस को गौरवान्वित करने वाला होगा. 

कई नाम आ रहे हैं सामने

गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी' का 13वां सीजन अक्टूबर 2023 में समाप्त हुआ था, जिसमें रैपर डिनो जेम्स विजेता बने. इस शो को फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था. अब शो के अगले सीजन के लिए दर्शक अभी से बहुत बेताब नजर आ रहे हैं. फिलहाल शो में और कौन-कौन नजर आने वाले इसे लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. हालांकि, इसके लिए निम्रत कौन अहलूवालिया और अभिषेक कुमार जैसे सितारों के नाम भी सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH Spoiler: अरमान की बातों पर भड़केंगी बड़े पापा, अभिरा फेरेगी रूही के अरमानों पर पानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़