विक्रांत मैसी ने किया था माता सीता-श्रीराम पर विवादित ट्वीट, अब मांगी भावनाएं आहत करने के लिए माफी

विक्रांत मैसी इस समय लगातार अपने कई इंटरव्यूज की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, इस बार एक्टर अपने एक ट्वीट के कारण सुर्खियों में हैं, जिसमें वह अपने पुराने ट्वीट के लिए सभी लोगों से माफी मांग कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2024, 04:48 PM IST
    • विक्रांत मैसी का ट्वीट हुआ वायरल
    • विक्रांत ने पुराने ट्वीट पर मांगी माफी
विक्रांत मैसी ने किया था माता सीता-श्रीराम पर विवादित ट्वीट, अब मांगी भावनाएं आहत करने के लिए माफी

नई दिल्ली: एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का खूब चलाया है. आज हर कोई विक्रांत के अभिनय का दीवाना है. वहीं. '12th फेल' की सफलता के बाद एक्टर की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं. ऐसे में विक्रांत लगातार कई इंटरव्यूज में अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे कर रहे हैं. हालांकि, इस बीच एक्टर ने अपने एक ट्वीट में लोगों स माफी मांगी है.

भगवान राम पर किया था ट्वीट

दरअसल, विक्रांत ने 2018 में भगवान श्रीराम और माता सीता पर एक ट्वीट किया था, जिस पर बवाल मच गया. अब '12th फेल' की सफलता के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने विक्रांत को इस पुराने ट्वीट की वजह से ट्रोल किया जाने लगा है. हालांकि विवादों में फंसने के बाद एक्टर ने अपने सभी चाहने वालों से माफी मांग ली है.

2018 का है ट्वीट

2018 में गए ट्वीट में विक्रांत ने माता सीता और श्रीराम का कार्टून पोस्ट किया था. इसके बाद से कई यूजर्स उन पर भड़क पडे़ थे. उन पर हिंदुओ की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था. अब सालों बाद एक्टर ने अपने इस ट्वीट पर लोगों से माफी मांग ली है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'हिंदुओ की भावनाओं को मैं अपने साल 2018 में किए गए ट्वीट से जुड़ी कुछ बातों के बारे में कहना चाहता हूं. मेरा इरादा कभी भी हिंदू कम्यूनिटी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या उनका अपमान करना नहीं था.'

विक्रांत हुए शर्मिंदा

विक्रांत ने आगे लिखा, 'जब भी मैंने अपने उस पुराने मजाक के बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि मैंने उस वक्त कैसे कड़वी बात कही थी. उस बात को मैं न्यूजपेपर में पब्लिश हुए कार्टून को शेयर किए बिना भी कह सकता था.

मैं उसके लिए बहुत शर्मिंदा हूं और जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं, हर उस शख्स से माफी मांगना चाहता हूं. जैसा कि आप सब जानते हैं कि मैं अब सभी धर्मों का सम्मान करता हूं. हम सब समय के साथ बड़े होते हैं और अपनी पुरानी गलतियों पर दोबारा सोचते हैं. यह मेरी गलती थी.' अब एक्टर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगे विक्रांत मैसी

दूसरी ओर विक्रांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 'द साबरमति रिपोर्ट' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'यार जिगरी', 'सेक्टर 36' और 'फिर आई हसीन दिलरूबा' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन की किस आदत ने किया बेटी राशा थडानी को परेशान? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़