Anupamaa Upcoming Twist: डिंपी और टीटू की शादी को लेकर होगा युद्ध, अनुपमा-वनराज होंगे एक दूसरे के खिलाफ

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपी और टीटू की शादी के लिए अनुपमा और वनराज के बीच लड़ाई होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2024, 05:35 PM IST
  • अनुपमा और वनराज के बीच होगी लड़ाई
  • टीटू-डिंपी की शादी को लेकर हुई बहस
Anupamaa Upcoming Twist: डिंपी और टीटू की शादी को लेकर होगा युद्ध, अनुपमा-वनराज होंगे एक दूसरे के खिलाफ

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू अपनी मां पर नौकरी खाने का इल्जाम लगाता है. तोषू को लगता है कि अनुपमा की वजह से उसकी नौकरी गई है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है. 

क्या हो पाएगी डिंपल और टीटू की शादी 
बापूजी लीला बा को बताएंगे कि अनुपमा डिंपी और टीटू के रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही है. वनराज बोलेगा कि अगर वो दोनों की शादी को मना कर दे तो क्या अनुपमा उन्हें भाग जाने की सलाह दे रही है. वनराज और अनुपमा के बीच लड़ाई होती है अनुपमा बोलेगी है कि वनराज उसे गलत समझ  रहा है. अनुपमा बोलेगी कि अब वनराज शाह डिंपी और टीटू की जिंदगी का फैसला करेंगे. अनुपमा बताती है कि वह टीटू से इसलिए मिला क्योंकि वह उसे मां समझता है, वनराज बोलता है कि अनुपमा एक अच्छी मां नहीं है इसलिए उसके बच्चे उससे नफरत करते हैं. 

किंजल देगी तोषू को धमकी 
वनराज और अनुपमा की बहस में लीला बा अपने बेटे का साथ देती है वहीं बापू जी अनुपमा का साथ देते हैं. किंजल तोषू की वजह से बहुत परेशान होती है. किंजल तोषू को पैसे चुकाने के लिए बोलती है. किंजल तोषू को इंडिया वापस भेजने की धमकी देती है. आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि तोषू कैसे अपनी मुसीबत को कम करता है. 

श्रुति होगी परेशान 
इधर श्रुति की लाइफ में भी चीजें ठीक नहीं चल रही है. अनुज ने भले ही शादी के लिए हां कह दिया है लेकिन आज भी उसके दिल में अनुपमा है. श्रुति अनुज को आगे बढ़ने के लिए समझाती है. आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या श्रुति और अनुज की शादी होगी, क्या अनुज और अनुपमा का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़