Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग केस में पुलिस ने किया छठा आरोपी गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

सलमान खान के घर के बाहर पिछले दिनों हुई गोलीबारी के बाद से ही पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब इस मामले में छठा आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया गया है. हरियाणा के रहने वाले आरोपी हरपाल सिंह को पुलिस मंगलवार को कोर्ट में पेश करने जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2024, 11:24 AM IST
    • सलमान खान फायरिंग केस में एक और गिरफ्तारी
    • गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है हरपाल सिंह
Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग केस में पुलिस ने किया छठा आरोपी गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर पिछले महीने हुई गोलीबारी के मामले में अब भी जांच चल रही है. बताया जा रहा है कि केस में अब मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी है. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान 34 वर्षीय हरपाल सिंह के रूप में हुई है.

कुल 6 लोग हुए गिरफ्तार

रिपोर्ट्स की मुताबिक, हरपाल हरियाणा के फतेहाबाद का रहने वाला है. खबर है कि मुंबई अपराध शाखा की एक टीम ने सोमवार शाम को आरोपी को उसके गृहनगर से गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि हरपाल सिंह को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे 14 मई को ही अदालत में पेश कर दिया जाएगा. मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

14 अप्रैल को हुई थी गोलीबारी

गौरतलब है कि मुंबई के बांद्रा इलाके के गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्थित सलमान खान के आवास के बाहर 14 अप्रैल को 2 मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली चलाई और फिर मौके से फरार हो गए थे. यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. इसके बाद से ही मामले की तेजी से जांच चल रही है. गोलीबारी के कुछ समय बाद ही पुलिस ने बिश्नोई गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया था.

आरोपी मोहम्मद रफीक ने दी थी जानकारी

अब अधिकारी ने बताया कि बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य और आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान इस मामले में हरपाल सिंह की संलिप्तता को उजागर किया था. पुलिस ने रफीक चौधरी को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि हरपाल ने रफीक चौधरी को सलमान खान के आवास के आसपास ‘रेकी’ करने के लिए कहा था और इस काम के लिए उसे 2 से 3 लाख रुपये भी दिए थे. वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती केंद्रीय कारागार में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम गोलीबारी मामले में सामने आया है. माना जा रहा है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में है.

ये भी पढ़ें- कभी कॉल सेंटर में नौकरी करने पर मजबूर थीं जरीन खान, सलमान खान की एक नजर से बदल गई पूरी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़