अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ संग किया ब्रोमांस, हाथ पकड़ कर शेयर किया पोस्ट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में देखा जाने वाला है. इसी बीच अब अक्षय ने वेलेंटाइन्स डे पर टाइगर के साथ ब्रोमांस शेयर करते हुए अनोखे अंदाज में इस दिन को मनाया है.  

Written by - IANS | Last Updated : Feb 14, 2024, 09:01 PM IST
    • अक्षय का पोस्ट हुआ वायरल
    • टाइगर के साथ किया ब्रोमांस
अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ संग किया ब्रोमांस, हाथ पकड़ कर शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों हर जगह टाइगर श्रॉफ के साथ ही नजर आ रहे हैं. दोनों की खास बॉन्डिंग को इनके चाहने वालों के बीच भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस बीच अब दोनों कलाकारों ने बुधवार को वेलेंटाइन डे को 'रोमांस की जगह ब्रोमांस' के तौर पर सेलिब्रेट किया. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की. एक तस्वीर में दोनों ने हाथ पकड़ा हुआ है और दूसरी तस्वीर में अक्षय और टाइगर स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

अक्षय ने दिखाई ब्रोमांस की झलक

अक्षय ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस वेलेंटाइन डे पर रोमांस की जगह ब्रोमांस.' ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. टाइगर और अक्षय के चाहने वाले इनकी दोस्ती पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं, दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए भी फैंस काफी उत्साहित हैं. दोनों ही सितारे एक्शन में अपने-अपने अंदाज से माहिर हैं, ऐसे में इनका पर्दे पर साथ आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि टाइगर और अक्षय को अली अब्बास जफर के निर्देशन नें बन रही एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाने वाला है. फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एजेड फिल्म्स के बैनर तले जफर, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा किया गया है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ. और रोनित बोस रॉय जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

रिलीज डेट का नहीं हुआ ऐलान

गौरतलब है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग मुंबई, स्कॉटलैंड, लंदन, ल्यूटन, अबू धाबी और जॉर्डन जैसी जगहों पर खूबसूरत लोकेशन्स में की गई है. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आ पाई है. बताया जा रहा है कि फिल्म ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़ें- अदा शर्मा ने अनोखे अंदाज में मनाया वेलेंटाइन्स डे, एनिमल हॉस्पिटल से मिलाया हाथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़