सरफराज खान के रनआउट पर रविंद्र जडेजा को भी हुआ पछतावा, इंस्टाग्राम पर कुछ यूं जताया अफसोस
Advertisement
trendingNow12112484

सरफराज खान के रनआउट पर रविंद्र जडेजा को भी हुआ पछतावा, इंस्टाग्राम पर कुछ यूं जताया अफसोस

Ravindra Jadeja: इस रनआउट के बाद हालत यह थी कि कोई भी रविंद्र जडेजा से खुश नजर नहीं आ रहा था. क्रिकेट प्रेमियों को ही नहीं बल्कि डग आउट में बैठे भारतीय कप्तान को भी आउट होने का यह तरीका अच्छा नहीं लगा. यह रन आउट जडेजा की वजह से हुआ है और अब उनका बयान भी सामने आया है.

सरफराज खान के रनआउट पर रविंद्र जडेजा को भी हुआ पछतावा, इंस्टाग्राम पर कुछ यूं जताया अफसोस

Sarfaraz Khan Run Out: क्रिकेट के उभरते हुए युवा सितारे सरफराज खान को लंबे इंतजार के बाद मौका मिला तो उन्होंने इसे अच्छे से भुनाया. अपनी पहली ही पारी में उन्होंने इंग्लिश गेंदबाजों को कूटना शुरू किया. देखते ही देखते वे हाफ सेंचुरी पर पहुंच गए लेकिन इसी बीच जडेजा की तरफ से हुई गफलत में वे रन आउट हो गए. इसके बाद सब इस रनआउट के लिए जडेजा को दोषी ठहराने लगे. अब जडेजा ने खुद इस पर बयान दे दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए माफी मांगी है. उन्होंने अपने अकाउंट पर स्टोरी बनाते हुए लिखा कि सरफराज खान के लिए मैं दुखी महसूस कर रहा हूं. यह सब मेरी गलती से हुआ है. बहुत अच्छा खेले सरफराज.

असल में रविंद्र जडेजा का यह बयान शायद अब इस तूल पकड़ते हुए मामले को ब्रेक लगा देगा, जिसमें जडेजा को इस रनआउट का दोषी पाया गया. जडेजा ने इस पर अब खुद ही माफी मांग ली है. साथ ही उन्होंने बैटिंग के लिए सरफराज की तारीफ भी कर दी है. क्योंकि सोशल मीडिया पर इस रनआउट को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका था.

जडेजा से नाराज नजर आए क्रिकेटप्रेमी!
असल में महज 66 गेंदों पर 62 रन बनाकर खेल रहे सरफराज अचानक उस समय रन आउट हो गए जब 99 पर दूसरी तरफ बैटिंग कर रहे रविंद्र जडेजा के साथ वे एक गलतफहमी का शिकार हो गए. जैसे ही सरफराज आउट हो गए, स्टेडियम में मौजूद दर्शक और क्रिकेट प्रेमी भौचक्के रह गए. रोहित शर्मा तो नाराज भी हुए. डग आउट में बैठे रोहित शर्मा ने अपनी कैप उतारी और जमीन पर पटक दिया. वे साफ तौर पर इस रन आउट के लिए रविंद्र जडेजा से नाराज नजर आए. इसके अलावा क्रिकेट प्रेमी भी नाराज नजर आए.

सरफराज ने भी दी थी ये प्रतिक्रिया
हालांकि रनआउट को लेकर खुद सरफराज ने भी अच्छी प्रतिक्रिया दी है. दिन का खेल समाप्त होने के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उस समय वो सब गलत फहमी की वजह से हुआ था, लेकिन यह सब खेल का ही एक हिस्सा है. उन्होंने भी कहा कि बाद में जडेजा से उनकी बात हुई तो उन्होंने कहा कि वो सबकुछ थोड़ी गलत फहमी की वजह से हुआ, लेकिन मैंने कहा कि ठीक है. फिलहाल अब खुद जडेजा ने भी प्रतिक्रिया दे दी है.

Trending news