LSG vs RR Highlights: घर में ढेर लखनऊ के शेर, राजस्थान ने दिखाई नवाबी, लगाया जीत का चौका
Advertisement
trendingNow12224860

LSG vs RR Highlights: घर में ढेर लखनऊ के शेर, राजस्थान ने दिखाई नवाबी, लगाया जीत का चौका

LSG vs RR Live: अप्रैल का आखिरी शनिवार आईपीएल 2024 में फैंस के लिए पैसा वसूल साबित होता नजर आ रहा है. पहले मुकाबले में दिल्ली और मुंबई के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. वहीं, बात करें दूसरे मैच की तो राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर मेजबान टीम को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया था. लखनऊ ने केएल राहुल और दीपक हु़डा के अर्धशतकों की बदौलत राजस्थान के सामने 197 रन का लक्ष्य रखा था. सैमसन की टीम ने इसे 7 विकेट रहते हासिल कर लिया है.

LSG vs RR
LIVE Blog

LSG vs RR Live Score: अप्रैल का आखिरी शनिवार आईपीएल 2024 में फैंस के लिए पैसा वसूल साबित होता नजर आ रहा है. पहले मुकाबले में दिल्ली और मुंबई के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. वहीं, बात करें दूसरे मैच की तो राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर मेजबान टीम को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया था. लखनऊ ने केएल राहुल और दीपक हु़डा के अर्धशतकों की बदौलत राजस्थान के सामने 197 रन का लक्ष्य रखा था. सैमसन की टीम ने इसे 7 विकेट रहते हासिल कर लिया है. राजस्थान की तरफ से कप्तान संजू सैमसन ने 71 रन की मैच विनिंग पारी खेली. इसके अलावा ध्रुव जुरेल ने भी अर्धशतक ठोक कप्तान का साथ दिया. इस तरह राजस्थान ने लगातार आईपीएल 2024 की 8वीं जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है. 

राजस्थान और लखनऊ की टीमें आईपीएल 2024 में पिछली बार 24 मार्च को इंदौर में भिड़ी थी.लेकिन इस मुकाबले में राजस्थान ने लखनऊ को धूल चटा दी थी. केएल राहुल एंड कंपनी इस मुकाबले का जख्म भरने के लिए तैयार है. पिछले मैच में लखनऊ की टीम ने अपने होम ग्राउंड पर चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी. वहीं, राजस्थान जीत का चौका लगाने से नहीं चूकेगी. 

27 April 2024
22:31 PM

LSG vs RR Live: राजस्थान ने 7 विकेट से दर्ज की जीत

राजस्थान की टीम ने लखनऊ के मैदान पर भी अपना झंडा गाढ़ दिया है. संजू सैमसन ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और मैच फिनिश किया. इस मुकाबले को राजस्थान की टीम ने 7 विकेट से जीतकर लगातार चौथी जीत दर्ज की है. 

22:10 PM

LSG vs RR Live: सैमसन-जुरेल ने संभाला मोर्चा, टीम के 100 रन पूरे

राजस्थान की टीम ने 100 रन पूरे कर लिए हैं. रियान पराग के स्थान पर अब ध्रुव जुरेल कप्तान संजू सैमसन का साथ देते नजर आ रहे हैं. अब राजस्थान को जीत के लिए 97 रन की दरकार है. 

21:50 PM

LSG vs RR Live: बटलर के बाद संजू भी हुए आउट, 60/2 स्कोर

लखनऊ की टीम ने शानदार वापसी कर ली है. पहले जॉस बटलर को यश ठाकुर ने अपने जाल में फंसाया. इसके बाद जायसवाल को स्टोइनिस ने पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है. 

21:21 PM

LSG vs RR Live: राजस्थान की दमदार शुरुआत, 35/0

लखनऊ के खिलाफ राजस्थान ने शानदार अंदाज में आगाज किया है. बटलर और जायसवाल क्रीज पर जमे हुए हैं. लखनऊ की टीम विकेट के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है. 

 

21:09 PM

LSG vs RR Live: राजस्थान को मिला 197 रन का लक्ष्य

लखनऊ की बल्लेबाजी राजस्थान के सामने नाजुक नजर आई. कप्तान केएल राहुल कऔर हुडा के अर्धशतक के दम पर टीम ने राजस्थान को 197 रन का लक्ष्य दिया है. केएल राहुल ने 76 रन की बहुमूल्य पारी को अंजाम दिया. 

20:59 PM

LSG vs RR Live: केएल राहुल भी हुए आउट, 200 बनना मुश्किल

लखनऊ की तरफ से केएल राहुल ने भी अर्धशतक के बाद अपना विकेट गंवा दिया है. टीम को 173 के स्कोर पर पांचवा झटका लगा. अब क्रुणाल पांड्या और आयुष बदोनी क्रीज पर मौजूद हैं.

20:45 PM

LSG vs RR Live: संदीप शर्मा का जलवा, 150/4 स्कोर

पिछले मैच में पंजा खोलने वाले संदीप शर्मा इस मैच में फिर चमकते दिख रहे हैं. उन्होंने निकोलस पूरन के रूप में अपनी दूसरी सफलता हासिल की. कप्तान केएल राहुल अभी भी क्रीज पर हैं, लेकिन लखनऊ की टीम मुश्किल में नजर आ रही है. 

20:27 PM

LSG vs RR Live: दीपक हुडा हुए आउट, 141/3 स्कोर

लखनऊ की टीम ने राजस्थान के खिलाफ बेहद खराब शुरुआत की थी. टीम ने शुरुआत में ही अपने दो अहम बल्लेबाजों को खो दिया था. लेकिन इसके बाद केएल राहुल और दीपक हुडा ने फिफ्टी ठोकी. लेकिन अश्विन ने 50 रन पर ही हु़डा की पारी पर ब्रेक लगा दिया है.

20:22 PM

LSG vs RR Live Score: केएल राहुल का अर्धशतक

केएल राहुल ने कप्तानी पारी खेलते हुए 31 गेंदों में 50 रन पूरे कर लिए हैं. राहुल ने यह अर्धशतक 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से पूरा किया. 10 ओवर के बाद लखनऊ का स्कोर 94/2 है. राहुल 52 रन और हुडा 32 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

20:11 PM

LSG vs RR Live Score:क्रीज पर जमे राहुल-हुडा

लगातार दो झटके लगने के बाद अब केएल राहुल और दीपक हुडा क्रीज पर जम गए हैं. 8 ओवर के बाद लखनऊ का स्कोर 75/2 है. राहुल 45 रन और हुडा 21 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के लिए ट्रेंट बोल्ट और संदीप शर्मा ही 1-1 विकेट चटकाने में कामयाब रहे हैं.

19:12 PM

LSG vs RR Live: राजस्थान की दमदार शुरुआत, 16 रन पर गिरे 2 विकेट

नवाबों के गढ़ में राजस्थान ने दमदार शुरुआत की है. टीम ने महज 16 रन के स्कोर पर 2 विकेट हासिल किए. पहले ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने डि कॉक को पवेलियन का रास्ता दिखाया. इसके बाद संदीप शर्मा ने स्टोइनिस का शिकार किया.

19:11 PM

LSG vs RR Live: लखनऊ की प्लेइंग-XI

क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर.

19:05 PM

LSG vs RR Live: राजस्थान की प्लेइंग-XI

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रोवमैन पॉवेल, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.

18:41 PM

LSG vs RR Live: संजू सैमसन ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

इकाना स्टेडियम में सिक्का राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन के पक्ष में गिरा है. सैमसन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुकाबले की शुरुआत 7.30 बजे से होगी.

18:39 PM

LSG vs RR Live: कुछ देर में टॉस

दिल्ली और मुंबई के बीच मुकाबला अंत की ओर बढ़ रहा है. वहीं, इकाना स्टेडियम में लखनऊ और राजस्थान के बीच टॉस में सिर्फ 20 मिनट की देरी है. मुकाबले की शुरुआत 7.30 से होगी.

Trending news