Advertisement
trendingPhotos2241604
photoDetails1hindi

1 साल के हुए गौहर खान और जैद दरबार के बेटे जेहान, बर्थडे पार्टी में दिखा टीवी स्टार्स का जलवा; देखें PHOTOS

Gauahar-Zaid Celebrate Son Zehaan 1st Year Birthday: टीवी एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार आज, 9 मई को अपने बेटे जेहान का पहला जन्मदिन मना रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बेटे के बर्थडे के लिए खास इवेंट का आयोजन किया है, जो जंगल थीम पर आधारित है. जेहान की बर्थडे पार्टी में कई टीवी स्टार्स को बुलाया गया है, जिसकी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. चलिए नजर डालते हैं उनके खास लुक्स पर. 

 

गौहर खान और जैद दरबार

1/8
गौहर खान और जैद दरबार

गौहर खान और जैद दरबार के बेटे जेहान आज, 9 मई को एक साल के हो चुके हैं, जिसको लेकर दोनों ने एक शानदार पार्टा का आयोजन किया है. इस दौरान गौहर और जैद बेहद धांसू स्टाइल कैरी किए नजर आ रहे हैं. दोनों ने ब्लैक आउटफिट को चुना है. जहां गौहर ब्लैक कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन के साथ जालीदार ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो वहीं जैद भी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

जंगल थीम को चुना

2/8
जंगल थीम को चुना

गौहर खान और जैद दरबार ने अपने बेटे जेहान के पहले जन्मदिन के सेलिब्रेशन के लिए दोनों ने बेहद ही खास थीम को चुना है. दोनों ने जंगल थीम को नजर में रखते हुए बर्थडे का डेकोरेशन करवाया है, जहां उन्होंने मैन गेट के बाहर हारी घास से बना एक बड़ा दरवाजा लगाया है, जिस पर 'वेलकम टू द जंगल' लिखा है, जो देखने में काफी अच्छा है. साथ ही वहां जैद दरबार भी खड़े नजर आ रहे हैं. 

मूनज़ारिन दरबार और अनम दरबार

3/8
मूनज़ारिन दरबार और अनम दरबार

इस खास मौके पर जेहान की बुआ मूनज़ारिन दरबार और अनम दरबार भी बेहद सुंदर लग रही हैं. पार्टी के लिए दोनों बहनों ने ब्राउन कलर के आउटफिट को चुना. जहां अनम मल्टी कलर चॉप के साथ ब्राउन पैंट के साथ मेकअप और खुले बालों में नजर आ रही हैं, तो वहीं मूनज़ारिन ब्राउन कलर की शर्ट के साथ ब्राउन पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने सिर पर एक डार्क ब्राउन का दुपट्टा कैरी किए नजर आ रही हैं. 

आवेज़ दरबार

4/8
आवेज़ दरबार

इस खास मौके पर जेहान के चाचू आवेज़ दरबार भी कमाल नजर आ रहे हैं. जेहान की बर्थडे पार्टी के लिए आवेज़ ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर के आउटफिट को चुना. इसके साथ ही आवेज़ ब्लैक कलर का चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक देखने को में काफी अलग और अतरंगी लग रहा है. हालांकि, आवेज़ दरबार के फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

पंखुड़ी अवस्थी

5/8
पंखुड़ी अवस्थी

गौहर खान और जैद दरबार ने अपने बेटे जेहान के पहले जन्मदिन के सेलिब्रेशन में टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी भी नजर आईं. इस खास मौके के लिए पंखुड़ी ने येलो कलर की ड्रेस को चुना. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने वहां मौजूद पैपराजी के सामने खूब सारे पोज भी दिए. उनके इस स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

परिवार संग दिखे रघु राम

6/8
परिवार संग दिखे रघु राम

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर और एक्टर रधु राम भी गौहर खान और जैद दरबार ने अपने बेटे जेहान के पहले जन्मदिन के सेलिब्रेशन में अपने परिवार के साथ नजर आए. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और बेटा नजर आ रहा है, जिसको उन्होंने अपनी गोद में उठा रखा है. साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी के साथ वहां मौजूद पैपराजी को कई सारे पोज भी दिए. 

विन्नी अरोरा

7/8
विन्नी अरोरा

गौहर खान और जैद दरबार ने अपने बेटे जेहान के पहले जन्मदिन के सेलिब्रेशन में टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस विन्नी अरोरा भी नजर बेटे के साथ नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लू पलाजो पैट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बेटे के साथ वहां मौजूद पैपराजी को कई सारे पोज भी दिए. 

माही विज

8/8
माही विज

टीवी एक्ट्रेस माही विज भी अपनी बेटी के साथ गौहर खान और जैद दरबार ने अपने बेटे जेहान के पहले जन्मदिन के सेलिब्रेशन में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की टॉप के साथ व्हाइट पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप लुक के साथ खुले बालों में बेटी के साथ वहां मौजूद पैपराजी को कई सारे पोज देती नजर आ रही हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़