DC vs MI: ऋषभ पंत मैच छोड़ उड़ाने लगे पतंग, रोहित शर्मा भी आए नजर, वायरल हो रही फोटोज
Advertisement
trendingNow12224899

DC vs MI: ऋषभ पंत मैच छोड़ उड़ाने लगे पतंग, रोहित शर्मा भी आए नजर, वायरल हो रही फोटोज

DC vs MI: आईपीएल 2024 में कई मुकाबले फैंस के लिए मजेदार साबित हुए. कभी रनों की बौछार देखने को मिली तो कभी फनी मूमेंट्स. दिल्ली और मुंबई के मुकाबले के बीच एक मजेदार मूमेंट देखने को मिला, जब ऋषभ पंत क्रिकेट नहीं बल्कि कटी पतंग के साथ खेलते नजर आए. 

 

Rishhabh Pant and Rohit Sharma

DC vs MI: आईपीएल 2024 में कई मुकाबले फैंस के लिए मजेदार साबित हुए. कभी रनों की बौछार देखने को मिली तो कभी फनी मूमेंट्स. दिल्ली और मुंबई के मुकाबले के बीच एक मजेदार मूमेंट देखने को मिला, जब ऋषभ पंत क्रिकेट नहीं बल्कि कटी पतंग के साथ खेलते नजर आए. रोहित शर्मा भी पंत के साथ इस लम्हें का लुत्फ उठाते दिखे. दोनों के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसे देख फैंस रोहित और पंत के मजे लेते दिखे. 

मैदान में गिरी पतंग

दिल्ली और मुंबई की टीमें दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में एक-दूसरे को टक्कर देती नजर आई. मुकाबले में दूसरी पारी की शुरुआत में एक कटी पतंग मैदान में गिरी, जिसके बाद विकेटकीपिंग कर रहे पंत ने उसे लपक लिया. रोहित शर्मा भी उनके पास नजर आए, लेकिन पंत उस पतंग को उड़ाते दिखे. यह मूमेंट फैंस ने कैमरे में कैद कर लिया और कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. 

दिल्ली का जोरदार प्रदर्शन

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स होम ग्राउंड पर दहाड़ती नजर आई. सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे जैक फ्रेजर ने महज 15 गेंद में अर्धशतक ठोक समा बांध दिया. दूसरे छोर से अभिषेक पोरेल ने भी 36 रन की पारी को अंजाम दिया. साई होप ने भी 5 छक्के लगाकर 17 गेंद में 41 रन की पारी खेली. वहीं, कप्तान पंत 29 रन पर अपना विकेट गंवा बैठे, लेकिन ट्रिस्टन स्टब्स ने इसकी भरपाई की. स्टब्स ने 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से 48 रन ठोके और स्कोरबोर्ड पर 257 रन का पहाड़नुमा स्कोर लगाने में अहम भूमिका निभाई. 

मुंबई की हालत पतली

दिल्ली ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी से भी अपना कहर बरपाया. तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने ईशान किशन को महज 20 रन के स्कोर पर चलता किया. वहीं, रोहित शर्मा को खलील अहमद ने दहाई का भी आंकड़ा नहीं पार करने दिया. इसके बाद खलील ने दिग्गज सूर्यकुमार को भी 26 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखाया. तिलक वर्मा के अर्धशतक और हार्दिक पांड्या की 41 रन की पारी ने मैच में जान डाली, लेकिन तेजी से रन बनाने में कामयाब नहीं हो सके. जिसके चलते मुकाबले के अंत तक दिल्ली ने अपना दबदबा कायम रखा. 

Trending news