Vipreet Rajyog: 10 दिन में बदलेगी किस्‍मत, 3 राशियों को विपरीत राजयोग देगा छप्‍पर फाड़ पैसा, नई जॉब
Advertisement
trendingNow12203645

Vipreet Rajyog: 10 दिन में बदलेगी किस्‍मत, 3 राशियों को विपरीत राजयोग देगा छप्‍पर फाड़ पैसा, नई जॉब

Rahu Shukra Yuti in Meen: क्रूर ग्रह राहु इस समय मीन राशि में हैं और धन-विलासिता देने वाले शुक्र ग्रह भी मीन में हैं. कई साल बाद ऐसा संयोग बना है जब मीन में राहु-शुक्र की युति विपरीत राजयोग बना रही है.  

Vipreet Rajyog: 10 दिन में बदलेगी किस्‍मत, 3 राशियों को विपरीत राजयोग देगा छप्‍पर फाड़ पैसा, नई जॉब

Vipreet Rajyog: वैदिक ज्योतिष के अनुसार क्रूर ग्रह राहु डेढ़ साल में राशि परिवर्तन करते हैं. साथ ही हमेशा वक्री चाल चलते हैं. राहु ने बीते साल गोचर करके मीन राशि में प्रवेश किया था. 2024 में पूरे साल राहु मीन राशि में ही रहेंगे. वहीं 31 मार्च को शुक्र ग्रह मीन राशि में प्रवेश कर गए हैं. 23 अप्रैल तक शुक्र मीन में रहेंगे. इसके बाद शुक्र गोचर करके मेष राशि में प्रवेश करेंगे. मीन राशि में राहु शुक्र की युति से विपरीत राजयोग बना है. यह विपरीत राजयोग 24 अप्रैल तक रहेगा. मीन राशि में राहु-शुक्र की युति के चलते यह विपरीत राजयोग कई दशकों बाद बना है. विपरीत राजयोग को बहुत शुभ माना गया है. यह 3 राशियों को अगले 10 दिनों में आकस्मिक धनलाभ और करियर- कारोबार में तरक्की दे सकता है. आइए जानते हैं कि ये राशियां कौन सी हैं. 
 
वृषभ राशि: विपरीत राजयोग के चलते अगले 10 दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकते हैं. इन जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है. इनकम में बढ़ोतरी होने के प्रबल योग बन रहे हैं. पुराना निवेश भी बड़ा रिटर्न दे सकता है. जोखिम भरे निवेश जैसे शेयर बाजार, लॉटरी से भी फायदा हो सकता है. परिजनों के साथ रिश्‍ता मजबूत होगा. आपका समय अच्‍छा बीतेगा. 

मिथुन राशि: विपरीत राजयोग मिथुन राशि के जातकों के लिए भी बेहद शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है. यह राजयोग इन लोगों को जॉब-बिजनेस में लाभ देगा. प्रमोशन मिल सकता है. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल सकता है. करियर में नए मौके मिलेंगे. व्‍यापार में अच्‍छा आर्थिक लाभ होगा. आपको अपनी योग्‍यता के दम पर बड़ी सफलता मिल सकती है. नया घर, गाड़ी खरीदने के योग बन रहे हैं. 

मीन राशि: राहु-शुक्र की युति मीन में ही बनी हुई है और इस युति से ही विपरीत राजयोग बना है. मीन राशि वालों के लिए यह विपरीत राजयोग सबसे ज्‍यादा शुभ है. यह इन जातकों का आत्मविश्वास बढ़ाएगा. आपकी बढ़ी हुई ऊर्जा आपसे कई काम आसानी से करवा लेगी. व्‍यापार में अच्‍छी डील हो सकती है. विदेश यात्रा पर जाने के योग भी बनेंगे. कोई बड़ी इच्‍छा पूरी हो सकती है. नौकरी करने वालों को भी सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा, जो आर्थिक स्थिति में उछाल लाएगा. आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news