Advertisement
photoDetails1hindi

पीली साड़ी वाली मैम के बाद चश्मे वाली मैम का स्वैग, कौन हैं ईशा अरोड़ा जिनके वीडियो ने मचाया तहलका

Who Is Isha Arora: क्या आपको याद है पिछले लोकसभा चुनाव साल 2019 में एक पीली साड़ी वाली मैम वायरल हुई थीं, जिसकी इंटरनेट पर काफी चर्चा हुई थी. अब एक बार फिर इस लोकसभा चुनाव में चश्मे वाली मैम का स्वैग देखने को मिला है. इंटरनेट पर चश्मे वाली मैम की काफी चर्चा हो रही है. चलिए जानते हैं कि आखिर ये चश्मे वाली मैम कौन हैं?

 

कौन हैं ईशा अरोड़ा?

1/5
कौन हैं ईशा अरोड़ा?

सबसे पहले हम आपको बता दें कि चश्में वाली मैम का नाम ईशा अरोड़ा है और वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पोलिंग एजेंट हैं. उनके स्वैग को देखने के बाद इंटरनेट पर लोगों में चर्चा होने लगी कि आखिर वह कौन हैं. हालांकि, वह जल्द ही मीडिया के सामने आकर अपने बारे में बताया.

 

कहां से हैं चश्मे वाली मैम

2/5
कहां से हैं चश्मे वाली मैम

सहारनपुर में मतदान अधिकारी ईशा अरोड़ा भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में काम करती हैं. अभी सहारनपुर लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गंगोह विधानसभा क्षेत्र के मडारी गांव में मतदान अधिकारी का काम कर रही हैं. ईशा गरही गांव के मतदान केंद्र पर पहली मतदान अधिकारी के तौर पर तैनात हैं और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल होने पर क्या कहा?

3/5
वायरल होने पर क्या कहा?

सोशल मीडिया पर जैसे ही उनका वीडियो वायरल हुआ तो इस बारे में ईशा अरोड़ा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की. उन्होंने कहा, "मैं यही कहूंगी कि लोगों को समय का पाबंद होना चाहिए, और वो हैं, वरना इतने बड़ी संख्या में वोटिंग करवाना मुमकिन नहीं होता.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का टाइम नहीं

4/5
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का टाइम नहीं

उन्होंने आगे कहा, "वीडियो क्लिप में कमेंट्स देखने का मुझे समय नहीं मिला. वोटिंग का समय है और मेरा समय पर आना मेरा काम है, इसलिए मैं बिजी हूं. मेरी समय पर आने और निष्ठा से काम करने के कारण यह तेजी से वायरल हो गया."

 

रीना द्विवेदी भी हो चुकी हैं वायरल

5/5
रीना द्विवेदी भी हो चुकी हैं वायरल

इससे पहले लखनऊ के लोक निर्माण विभाग में क्लर्क रीना द्विवेदी साल 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान ड्यूटी पर पीली साड़ी पहनने की वजह से चर्चा में आई थीं. उनकी खूबसूरती और उस वक्त पहने हुए कपड़ों को लेकर खूब बातें हुई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़