Advertisement
trendingPhotos2231591
photoDetails1hindi

IPL 2024: चेन्नई के 5 खिलाड़ी OUT, दीपक चाहर और तुषार देशपांडे ने बढ़ाई टेंशन, मुस्तफिजुर ने छोड़ा टीम का साथ

IPL 2024 5 CSK players OUT: आईपीएल 2024 के लीग राउंड के अंतिम चरण में चेन्नई सुपरकिंग्स की हालत खराब हो गई है. टीम को पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. इससे प्लेऑफ में पहुंचने के रास्ते कठिन हो गए हैं. सीएसके की हार के पीछे सबसे बड़ा कारण प्रमुख खिलाड़ियों का चोटिल होना और कुछ अन्य की अनुपस्थिति रही. कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने खुलासा किया कि कैसे टीम खिलाड़ियों की अनुपलब्धता से जूझ रही है. पांच खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार नहीं हैं.

 

दीपक चाहर

1/5
दीपक चाहर

दीपक चाहर की बात करें तो वह पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए. वह सिर्फ दो गेंद ही फेंक पाए. गेंदबाजी के समय टीम के पहले ओवर में ही मैच से बाहर हो गए. फ्लेमिंग ने खुलासा किया कि दीपक चाहर की चोट की स्थिति अच्छी नहीं दिख रही है. टीम को मेडिकल रिपोर्ट का इंताजर है.

मथीसा पथिराना

2/5
मथीसा पथिराना

चेन्नई के लिए इस सीजन में सबसे सफल गेंदबाजों में एक मथीसा पथिराना भी खेलने के लिए उपलब्ध नहीं है. वह वीजा समस्यायों को सुलझाने के लिए वापस श्रीलंका लौट चुके हैं. उनके अगले मैच से पहले टीम के साथ जुड़ने की उम्मीदें हैं. चेन्नई अगला मैच धर्मशाला में पंजाब किंग्स के खिलाफ 5 मई को होगा. पथिराना ने टीम के लिए 6 मैचों में 13 विकेट लिए हैं.

महीश तीक्ष्णा

3/5
महीश तीक्ष्णा

श्रीलंका के स्पिनर महीश तीक्ष्णा भी पथिराना की तरह वीजा समस्याओं का सामना कर रहे हैं. वह इसे सुलाझाने के लिए पथिराना के साथ श्रीलंका लौटे हैं. फ्लेमिंग ने बताया कि वह तीक्ष्णा और पथिराना के जल्द ही टीम से जुड़ने की उम्मीद जता रहे हैं.

मुस्तफिजुर रहमान

4/5
मुस्तफिजुर रहमान

चेन्नई के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले मुस्तफिजर रहमान टीम से अलग हो गए हैं. वह इंटरनेशनल ड्यूटी के लिए बांग्लादेश की टीम के साथ जुड़ेंगे. मुस्तफिजुर ने टीम के लिए 9 मैचों में 14 विकेट लिए हैं. उनकी कमी सीएसके को काफी खलेगी.

तुषार देशपांडे

5/5
तुषार देशपांडे

यहां तक कि अनकैप्ड भारतीय तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे को भी फ्लू हो गया है. इसका खुलासा फ्लेमिंग ने किया है. उन्होंने कहा, "तुषार देशपांडे को फ्लू हो गया, इसलिए हमें आज कुछ बदलाव करने पड़े, जो थोड़ा असामान्य है.'' तुषार ने कुछ मैचों में अच्छी गेंदबाजी की है. उन्होंने 9 मैचों में 10 विकेट हासिल किए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़