Advertisement
trendingPhotos2093911
photoDetails1hindi

12th Fail 100 days celebration: रील और रियल मनोज-श्रद्धा की जोड़ी ने मिलकर मनाया जश्न

12th Fail 100 days celebration:  विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' ने सिनेमाघरों में 100 शानदार दिन पूरे कर लिए हैं. इस खास उपलब्धि के लिए विक्रांत मैसी, मेधा शंकर सहित फिल्म की पूरी कास्ट मुंबई में एक खास जश्न के लिए इकट्ठा हुई. फिल्म को प्रेरित करने वाले वास्तविक जीवन के जोड़े आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी भी इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए.

1/6

जैसे ही 12वीं फेल ने सिनेमा में शानदार 100 दिन पूरे किए, विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने फिल्म इंस्टीट्यूट के छात्रों के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की. मशहूर फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' साल की सबसे बड़ी आश्चर्यजनक हिट बनकर सामने आई है. विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

2/6

फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके और 100 दिन पूरे होने के सेलिब्रेशन के मौके पर रील और रियल मनोज-श्रद्धा की जोड़ी एक साथ नजर आई. विक्रांत मैसी और मेधा शंकर के साथ इस मौके पर फिल्म को प्रेरित करने वाले वास्तविक जीवन के जोड़े आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी भी इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए.

3/6

फिल्म की रिलीज के बाद से फैन्स और दर्शक इस फिल्म की कहानी और कलाकारों के परफॉर्मेंस की तारीफ ही कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारे भी फिल्म और इसके कलाकारों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हाल ही में फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया था और डिजिटल रूप से रिलीज होने के बावजूद फिल्म अभी भी देश भर के चुनिंदा सिनेमाघरों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 दिनों का ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन पूरा कर चुकी है.

4/6

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर साल 2023 की बहुचर्चित फिल्म के गोल्डन परफॉर्मेंस का जश्न मनाने के लिए निर्माताओं ने फिल्म संस्थानों के छात्रों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी की. स्क्रीनिंग के बाद फिल्म निर्देशक, कास्ट और असल जिंदगी के मनोज श्रद्धा ने पैपराजी के लिए खूब पोज दिए.

5/6

फिल्म '12वीं फेल' ने फैन्स के दिलों पर एक छाप छोड़ी है. सच्ची कहानी पर आधारित '12वीं फेल' उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है, जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं. लेकिन साथ ही यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाता है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है.

6/6

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब भी हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में चल रही है. इस फिल्म में विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, प्रियांशु चटर्जी जैसे कलाकारों ने भूमिका अदा की है. इस फिल्म के बाद से मेधा शंकर तो 'नेशनल क्रश' बन गई हैं. वहीं, विक्रांत मैसी के अभिनय की हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़