Advertisement
trendingPhotos2222830
photoDetails1hindi

'उतरन' की 'इच्छा' टीना दत्ता का बदल गया है पूरा लुक, हरी-भरी साड़ी में कभी लहराईं कभी बलखाईं, बड़ी धांसू हैं ये तस्वीरें

Tina Datta Photos in Saree: 'उतरन' की 'इच्छा' को भला कौन भूल सकता है. एक सीरियल ने उनका करियर चमका दिया था. घर घर में उन्हें लोगों ने खूब प्यार भी दिया. इच्छा का असली नाम टीना दत्ता हैं. हाल में ही वह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी में नजर आईं. चलिए दिखाते हैं लेटेस्ट फोटो.

 

आरती सिंह की शादी में टीना दत्ता

1/5
आरती सिंह की शादी में टीना दत्ता

'उतरन' की 'इच्छा' को फैंस ने खूब प्यार दिया. घर-घर में इच्छा नाम से ही एक्ट्रेस को पहचान मिलीं. मगर असली नाम हैं उनका टीना दत्ता. जो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी धांसू फोटोज से धमाल मचाती हैं. लेकिन लेटेस्ट लुक हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है.

आरती सिंह की शादी में कौन कौन आया

2/5
आरती सिंह की शादी में कौन कौन आया

टीना दत्ता हाल में ही आरती सिंह की शादी में पहुंचीं. आरती सिंह और दीपक चौहान ने 25 अप्रैल 2024 को शादी रचाई. इस शादी में युविका चौधरी, राजपाल यादव, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु से लेकर कपिल शर्मा की टीम तक पहुंचीं.

टीना दत्ता की साड़ी

3/5
टीना दत्ता की साड़ी

इस दौरान टीना दत्ता ने हर किसी का ध्यान खींचा. वह हरी-भरी साड़ी में काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. उनका मेकअप काफी खूबसूरत था. हाथ में रिंग, हेयर डू से लेकर आईज सबकुछ काफी प्यारा लग रहा है.

टीना दत्ता, प्रियंका चाहर चोधरी और अंकित गुप्ता

4/5
टीना दत्ता, प्रियंका चाहर चोधरी और अंकित गुप्ता

टीना दत्ता ने प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के साथ भी पोज दिए. तीनों ने साथ में पपाराजी को पोज दिए और जमकर हंसी मजाक भी किया. वहीं प्रियंका के लुक की बात करें तो वह लहंगे में काफी जम रही थीं.

 

फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं

5/5
फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं

टीना दत्ता बंगाली ब्यूटी हैं. जिनका जन्म कलकत्ता में 27 नवंबर 1991 में हुआ. टीना का एक भाई भी है. टीना खुद को फिट रखने के लिए जमकर योगा करती हैं. साथ ही जिम में भी पसीना बहाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़