Advertisement
trendingPhotos2220966
photoDetails1hindi

'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग में TV की हसीनाओं ने काटा गदर, साड़ी में चांद-सी चमकीं जैस्मीन भसीन, अंकिता और पूजा गौर

Tv Actress Photos from Heeramandi Screening: 'हीरामंडी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेसेज नहीं बल्कि टीवी की हसीनाओं ने भी खूब गदर काटा है. वह इतने खूबसूरत अंदाज में शामिल हुईं कि हर कोई इन्हें देखता रह गया. बेशक वो अंकिता लोखंडे हो या जैस्मीन भसीन. सबका अंदाज इतना प्यारा था कि लोग बार बार देखते नहीं थक रहे. चलिए 'हीरामंडी' की स्पेशल स्क्रीनिंग से टीवी एक्ट्रेसेज की तस्वीरें दिखाते हैं.

एक एक एक्ट्रेस का लुक इतना शानदार था कि

1/8
एक एक एक्ट्रेस का लुक इतना शानदार था कि

'हीरामंडी' की स्पेशल स्क्रीनिंग का जलवा अभी तक जारी है. एक एक एक्ट्रेस का लुक इतना शानदार था कि हर किसी की नजरें इनपर अटक गई हैं. वैसे बॉलीवुड वाले ही नहीं टीवी की हसीनाओं ने भी खूब गदर काटा है. ये एक्ट्रेसेज इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि लोग इन्हें अप्सरा तो चांद का टुकड़ा कहकर बुला रहे हैं. चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस की फोटोज.

अंकिता लोखंडे की फूलों वाली साड़ी

2/8
अंकिता लोखंडे की फूलों वाली साड़ी

'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे हसबैंड विक्की जैन के साथ हीरामंडी की स्क्रीनिंग में पहुंचीं. एक बार फिर उन्होंने साड़ी में चार चांद लगाए. फूलों के प्रिंट वाली साड़ी में वह काफी प्यारी दिख रही हैं. उन्होंने खुद भी प्यारी तस्वीरों को शेयर किया है.

किसी से कम है क्या श्रुति सेठ

3/8
किसी से कम है क्या श्रुति सेठ

'शरारत' जैसे कॉमेडी शो में श्रुति सेठ ने खूब एंटरटेन किया है. आज भी उनके शो को भूलाया नहीं जा सकता. अब श्रुति सेठ का लुक इतना बदल गया है. लेटेस्ट फोटो में उनका अंदाज कुछ ऐसा नजर आया.

सबसे बेहतरीन थीं जैस्मीन भसीन

4/8
सबसे बेहतरीन थीं जैस्मीन भसीन

इस स्क्रीनिंग में जिस हसीना ने कहर ढाया वो थीं जैस्मीन भसीन. एक्ट्रेस का एक एक पोज इतना बेहतरीन था कि हर कोई उनकी फोटो को देखे बिना रह ही नहीं सकता. प्यारी सी साड़ी और बिंदी लगाए वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. जैस्मीन भसीन की ये तस्वीरें फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं.

मनारा चोपड़ा का वेस्टर्न लुक

5/8
मनारा चोपड़ा का वेस्टर्न लुक

'बिग बॉस' फेम मन्नारा चोपड़ा तो वेस्टर्न लुक में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक ड्रेस में रेड कारपेट पर पोज दिए. बिग बॉस के बाद से मनारा चोपड़ा की फैन फॉलोइंग में काफी बदलाव आया है. वह अब काफी लोकप्रिय हैं. हर इवेंट में उनकी झलक देखने को मिल ही जाती है.

'प्रतिज्ञा' फेम पूजा गौर की साड़ी

6/8
'प्रतिज्ञा' फेम पूजा गौर की साड़ी

'प्रतिज्ञा' फेम पूजा गौर को देख फैंस खुश हो गए. पार्टी और इवेंट में पूजा गौर कम ही नजर आती हैं. मगर जब संजय लीला भंसाली का बुलावा हो तो भला कौन नहीं जाएगा. पूजा ने सिंपल साड़ी और खूबसूरत सा स्टाइल कैरी किया.

क्रिस्टल डिसूजा का स्टाइल

7/8
क्रिस्टल डिसूजा का स्टाइल

'एक हजारों में मेरी बहना है' की क्रिस्टिल डिसूजा ओरेंज ड्रेस में नजर आईं. उनका ड्रेसिंग सेंस काफी स्टाइलिश है ये बात उनके सभी फैंस जानते हैं. इसी स्टाइल को उन्होंने रेड कारपेट पर भी बरकरार रखा.

पलक तिवारी का अंदाज तो घायल कर जाए

8/8
पलक तिवारी का अंदाज तो घायल कर जाए

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी काफी पॉपुलर हैं. उनकी अच्छी खासी पॉपुलैरिटी है. वह संजय लीला भंसाली की फिल्म के दौरान सादगी भरे अंदाज में नजर आईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़