Advertisement
trendingPhotos2227839
photoDetails1hindi

Photos: पर्पल सूट पहन ऋचा चड्ढा ने दिखाया दिलकश अंदाज, जल्दी ही बनने वाली हैं मम्मी

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा और अली फजल ने कुछ दिनों पहले ही फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. ऐसे में दोनों ही सितारे बहुत खुश हैं. कुछ देर पहले ऋचा चड्ढा को पर्पल कलर का सूट पहने हुए देखा गया. इस दौरान वो बहुत कमाल की दिखीं. उनके एथनिक लुक ने फैंस का दिल चुरा लिया है. एक्ट्रेस की तस्वीरें मिनटों में इंटरनेट पर छा गई हैं. आप भी देखें उनकी फोटोज.

ऋचा चड्ढा

1/5
ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा को जब भी देखा जाता है, वो फैंस का दिल चुरा लेती हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस को एक बार फिर देखा गया. इस दौरान वो पर्पल सूट पहन सादगी वाले लुक से फैंस को इंप्रेस करती दिखीं. 

लुक और ग्लो है खास

2/5
लुक और ग्लो है खास

ऋचा चड्ढा को आज हल्की कढ़ाई वाला पर्पल सूट के साथ जूती पहने हुए देखा गया. वहीं, एक्ट्रेस के चेहरे पर हल्का मेकअप भी नजर आया. एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा था. 

जल्द ही बनने वाली हैं मम्मी

3/5
जल्द ही बनने वाली हैं मम्मी

9 फरवरी के दिन ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं. फोटो में दोनों ही एक दूसरे के बहुत करीब दिख रहे थे. फैंस ने इस पोस्ट के नीचे दोनों को जमकर बधाई दी थी. 

'हीरामंडी' में आएंगी नजर

4/5
'हीरामंडी' में आएंगी नजर

ऋचा चड्ढा को फैंस जल्द ही 'हीरामंडी' में देखेंगे. संजय लीला भंसाली की यह सीरीज बहुत खास होने वाली है. सोनाक्षी सिन्हा समेत कई सारे सितारे सीरीज में नजर आएंगे. 

फोटोज वायरल

5/5
 फोटोज वायरल

ऋचा चड्ढा की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस उनके लुक और ग्लो की तारीफ करते दिख रहे हैं. बता दे कि प्रेगनेंसी के दौरान भी ऋचा ने जमकर मेहनत की है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़