Advertisement
trendingPhotos2157051
photoDetails1hindi

Sara Ali Khan: चेहरे पर नूर, फूलों वाला गाउन पहन सारा अली बनीं हूर...कॉन्फिडेंस से जीता 'फैशन गेम'

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर खूब सोशल मीडिया  पर छाई हुई हैं. सारा अली खान की मर्डर मुबारक आज यानी 15 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है. मर्डर मुबारक के ओटीटी स्ट्रीम से पहले बीती रात सेलेब्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां सारा अली खान ब्लैक कलर के फूलों वाले गाउन में सज-धर कर पहुंची थीं. सारा अली खान के ग्लैम लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

सारा अली खान का स्टाइलिश लुक

1/5
सारा अली खान का स्टाइलिश लुक

मर्डर मुबारक की स्क्रीनिंग पर कई सेलेब्स ने अपना स्टाइलिश लुक दिखाया है. लेकिन सारा अली खान ने अपने चार्म से पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली. स्पेशल स्क्रीनिंग पर सारा अली खान ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहन पहुंची थीं. सारा अली खान के ब्लैक गाउन पर खूब सारे रंग-बिरेंगे फूल बने थे.

फूलों वाले गाउन में चमकीं

2/5
फूलों वाले गाउन में चमकीं

फूलों वाले गाउन में सारा अली खान बेहद ग्लैमरस नजर आईं. सारा अली खान के स्टाइलिश गाउन की स्लीव्स काफी यूनिक नजर आईं, जो उनके लुक को और भी बेहतरीन बना रही थीं. सारा अली खान ने ब्लैक आउटफिट के साथ किसी भी तरह की हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. 

स्टाइलिश लगीं सारा

3/5
स्टाइलिश लगीं सारा

सारा अली खान ने डिजाइनर ब्लैक गाउन के साथ सटल मेकअप और ब्राउन शेड लिपस्टिक कैरी की थी. और साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों के कुछ हिस्से को क्लिप करके बाकी ओपन छोड़े थे. सारा का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सारा का कॉन्फिडेंट लुक

4/5
सारा का कॉन्फिडेंट लुक

मर्डर मुबारक की स्क्रीनिंग के दौरान सारा अली खान ने जमकर पैप्स के सामने पोज दिए. सारा ने कभी मुस्कुरा तो कभी चेहरे पर कॉन्फिडेंस फ्लॉन्ट किया. सारा अली खान, बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिन्होंने कम उम्र में सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ी हैं. 

सारा की फिल्में

5/5
सारा की फिल्में

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में दिखाई दी थीं. वहीं अब सारा अली खान मर्डर मुबारक में दिलचस्प किरदार निभाती दिखेंगी. मर्डर मुबारक के बाद सारा जल्द ही ऐ वतन मेरे वतन में नजर आने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़