Advertisement
trendingPhotos2164360
photoDetails1hindi

Photos: कभी ली चाय की चुस्की तो कभी दिखाया स्टाइल, सारा अली खान की तस्वीरों ने बनाया फैंस को दीवाना

Sara Ali khan Photos: सारा अली खान फैशन स्टार हैं. उनके हर एक आउटफिट से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो जाता है. फिर चाहे वेस्टर्न आउटफिट हो या कोई एथनिक सूट, सारा हमेशा अपने अंदाज को यूनीक तरीके से पेश करती हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने एक नया पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में सारा ने एथनिक के साथ-साथ वेस्टर्न अंदाज भी दिखाया है. आप भी देखें उनकी दिलकश अंदाज. 

सारा ने शेयर की फोटोज

1/5
सारा ने शेयर की फोटोज

सारा अली खान इस साल ढेर सारी फिल्मों पर काम कर रही हैं. सारा किसी प्रोजेक्ट पर काम ना भी कर रही हैं, तब भी वो चर्चा में रहती हैं. कभी एक्ट्रेस के जिम का वीडियो वायरल हो जाता है, तो कभी वो पैप्स के साथ मस्ती करती दिखती हैं. 

स्टाइल है कमाल

2/5
स्टाइल है कमाल

ब्लू कलर की स्लीट स्टाइल ड्रेस में सारा बहुत बढ़िया दिख रही हैं. उन्होंने आउटफिट के साथ हाई हील्स कैरी की हैं. वहीं शॉर्ट बालों वाला सिंपल हेयरस्टाइल भी उन्हें बहुत प्यारा दिखा रहा है. 

साड़ी वाला स्वैग

3/5
साड़ी वाला स्वैग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कई मौकों पर साड़ी में नजर आती हैं. मगर हर बार उनका एक नया अंदाज देखने को मिलता है. आज भी सारा अली खान ने साड़ी में बहुत कमाल का स्टाइल दिखाया. सिंपल साड़ी के साथ इयररिंग्स उनके लुक में चार-चांद लगाते दिखे.

चाय की चुस्की

4/5
चाय की चुस्की

सारा के फैशन के साथ-साथ फैंस का ध्यान उनके चाय के कप पर भी गया. नजाकत के साथ चाय पीते हुए एक्ट्रेस शानदार दिख रही हैं. बता दें कि सारा फिटनेस का ख्याल रखती है, मगर खाने-पीने की भी बहुत शौकीन हैं.  

फोटोज वायरल

5/5
 फोटोज वायरल

देखते ही देखते सारा अली खान की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. हर कोई उनके लुक की सराहना कर रहा है. साथ ही उन्होंने पोज भी एक से बढ़कर एक दिए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़