Advertisement
trendingPhotos2218091
photoDetails1hindi

'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' के प्रमोशन में दिखा लारा दत्ता से लेकर जिमी शेरगिल का दमदार स्टाइल, देखें शानदार PHOTOS

Ranneeti: Balakot and Beyond Promotion Photos: लारा दत्ता और जिमी शेरगिल इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड वॉर रूम ड्रामा सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको बेहद पसंद किया गया था. हाल ही में सीरीज की पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें सभी का शानदार स्टाइल देखने को मिल रहा है. चलिए देखते हैं सभी स्टार्स का धांसू अवतार. 

'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का प्रमोशन

1/5
'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का प्रमोशन

लोग काफी लंबे समय से ही लारा दत्ता और जिमी शेरगिल की अपकमिंग सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसका ट्रेलर आने के बाद से इसको लेकर लोगों की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. सीरीज में लारा दत्ता और जिमी शेरगिल के अलावा आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. 25 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाली इस सीरीज की स्टार कास्ट इन दिनों इसकी प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. 

लारा दत्ता

2/5
लारा दत्ता

अपनी अपकमिंग वॉर रूम ड्रामा सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' की प्रमोशन में लारा दत्ता ने अपने शानदार लुक से सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान लारा दत्ता पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है. साथ ही एक्ट्रेस ने शॉर्ट हेयर कट में नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस हैवी मेकअप और हाई हील्स कैरी किए नजर आईं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने अपनी स्माइल से सभी का दिल जीत लिया. 

जिमी शेरगिल

3/5
जिमी शेरगिल

कई हिंदी और पंजाबी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोह मनवा चुके जिमी शेरगिल भी अपनी अपकमिंग सीरीज के प्रमोशन में नजर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर ने डबल कलर के शेड्स भी लगा रखे हैं. उनका स्टाइल फैंस को बेहग पसलंद आ रहा है. इस दौरान एक्टर ने पैप्स को काफी सारे पोज भी दिए. 

प्रसन्ना

4/5
प्रसन्ना

इस दौरान प्रसन्ना भी नजर आए. उन्होंने भी वहां मौजूद पैपराजी को अलग-अलग कई सारे पोज दिए. इस दौरान एक्टर व्हाइट एंड येलो कलर की टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर के शेड्स लगा रखे हैं. उनके इस स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. प्रसन्ना ने सीरीज की स्टार कास्ट के साथ भी कई सारे पोज दिए. 

आशीष विद्यार्थी

5/5
आशीष विद्यार्थी

हिंदी फिल्मों के विलेन आशीष विद्यार्थी भी इस सीरीज में मुख्य किरदार निभाने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. आशीष विद्यार्थी भी सीरीज की प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट के साथ पोज देते नजर आए. इस दौरान एक्टर रेड फ्लावर प्रिंट शर्ट के साथ जींस में नजर आए. साथ ही एक्टर ने एक स्टाइलिश चश्मा लगा रखा है और वो पैप्स को पोज देते नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़