Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2024: CSK में तैयार चोटिल खिलाड़ियों की फौज, ओपनिंग में किसका होगा वार, गेंद से कौन दिखाएगा धार?

CSK vs RCB: चेन्नई सुपर किंग्स, आईपीएल के इतिहास की ऐसी टीम जो फैंस के दिलों में भावना बनकर समाई हुई है. जिसकी वजह है कप्तान एमएस धोनी. पिछले साल खिताबी जीत दर्ज करने वाली चेन्नई IPL 2024 से पहले मुश्किल में नजर आ रही है. अब कप्तान धोनी टीम को अपनी टीम को मुश्किल से उबारने के लिए क्या कुछ खास कर सकते हैं आईए देखते हैं?

 

डेवोन कॉनवे इंजर्ड, कौन करेगा ओपनिंग?

1/5
डेवोन कॉनवे इंजर्ड, कौन करेगा ओपनिंग?

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉनवे अंगूठे की चोट का शिकार हुए थे. जिसके चलते वे कुछ मुकाबलों से टीम से बाहर रहेंगे. अब सवाल है कि ओपनिंग की गुत्थी कप्तान धोनी कैसे सुलझाएंगे. कॉनवे के स्थान पर धोनी, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल या फिर रचिन रवींद्र को ओपनिंग के लिए उतार सकते हैं. (X)

 

रचिन रवींद्र ने किया था शनादरा प्रदर्शन

2/5
रचिन रवींद्र ने किया था शनादरा प्रदर्शन

वर्ल्ड कप 2023 में रचिन रवींद्र ने बतौर ओपनर बेहतरीन बल्लेबाजी की थी. सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में रचिन रवींद्र का नाम टॉप-5 में था. हालांकि, गेंद से रवींद्र कुछ खास नहीं कर पाए थे. (Rachin Ravindra Instagram) 

 

डेरिल मिचेल का भी चला था बल्ला

3/5
डेरिल मिचेल का भी चला था बल्ला

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के आक्रामक ऑलराउंडर डेरिल मिचेल का भी बल्ला जमकर बोला था. ऐसे में वे धोनी की टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि आरसीबी के खिलाफ पहले मुकाबले में धोनी किन खिलाड़ियों पर दांव खेलते हैं. (Daryll Mitchell Insta)

 

मथीशा पथिराना चोटिल

4/5
मथीशा पथिराना चोटिल

पिछले सीजन कप्तान एमएस धोनी ने श्रीलंकाई युवा मथीशा पथिराना को आजमाया था. पथिराना उम्मीदों पर खरे उतरे. लेकिन इन दिनों वे हैमिस्ट्रिंग का शिकार हो गए हैं. ऐसे में धोनी की नजर शार्दुल ठाकुर और तुषार देशपांडे जैसे गेंदबाजों पर होगी. (Matheesha Pathirana Insta)

 

मुस्तफिजुर के सिर में लगी चोट

5/5
मुस्तफिजुर के सिर में लगी चोट

बांग्लादेश के स्टार गेंदबाज मुस्तफिजुर पर चेन्नई ने ऑक्शन के दौरान दांव खेला था. सीएसके ने उन्हें 2 करोड़ रुपये में अपने खेमें में शामिल किया था. लेकिन श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान चोट का शिकार हो गए हैं. जिसके चलते धोनी की टेंशन और भी बढ़ गई है. (Mustafizur Rahman Insta)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़