Advertisement
trendingPhotos2162951
photoDetails1hindi

गोविंदा ने वाइफ संग दिखाया एथनिक अंदाज, तो ग्रीन आउटफिट में कमाल दिखीं धक-धक गर्ल, देखें सितारों की दिलकश फोटोज

Celebs On Dance Deewane Set: टीवी शो के सेट पर अक्सर सितारों का मेला लगा रहता है. आज भी गोविंदा से लेकर माधुरी दीक्षित तक, कई सारे सितारों को डांस दीवाने के सेट पर देखा गया. कोई एथनिक लुक में नजर आया. तो किसी ने फ्यूजन वाली ड्रेस पहन स्टाइल दिखाया. सभी सितारों का लुक बहुत यूनीक लग रहा था. वहीं, भारती सिंह ने सितारों के साथ इस दौरान खूब मस्ती की. आइए एक-एक कर सभी सेलेब्स के लुक के बारे में जानते हैं. 

माधुरी दीक्षित

1/5
माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित हमेशा अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीत लेती हैं. आज भी उन्हें ग्रीन कलर के आउटफिट में देखा गया. इसके साथ उन्होंने फ्रंट ब्रेड्स वाला हेयर स्टाइल किया था. साथ ही हाथ में अंगूठी और कानों में सुंदर इयररिंग्स कैरी किए हैं. अभिनेत्री का ओवरऑल लुक बहुत शानदार लग रहा है. 

भारती सिंह

2/5
भारती सिंह

अपनी कॉमेडी से भारती हर एक इवेंट में माहौल बना देती हैं. इसके साथ-साथ भारती के लुक्स की भी फैंस बहुत सराहना करते हैं. आज भी एक्ट्रेस को बहुत यूनीक ड्रेस पहने देखा गया. इसके साथ वो हाथ में घड़ी, गले में नेकलेस और कानों में इयररिंग्स पहनी दिखीं. भारती इस अंदाज में बहुत प्यारी दिख रही हैं.

गोविंद आए वाइफ सगं नजर

3/5
गोविंद आए वाइफ सगं नजर

गोविदा ने इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है. यही कारण है कि वो आज भी जहां जाते हैं सारी लाइमलाइट चुरा लेते हैं. आज गोविंदा को पिंक कलर का कुर्ता पजामा पहने हुए देखा गया. तो उनकी वाइफ पिंक कलर के घाघरा चोली में नजर आईं. दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं. 

 

सुनील शेट्टी

4/5
सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी भी हमेशा डैशिंग दिखने वाले सितारों में से एक हैं आज भी उनका स्वैग कम नहीं हुआ है. चिकनकारी वाली शर्ट के साथ ट्राउजर पैंट पहने वो कमाल के दिख रहे हैं. 

भारती ने की मस्ती

5/5
 भारती ने की मस्ती

भारती को आज जैसे ही डांस दीवाने के सेट पर स्पॉट किया गया, वो गोविंदा के साथ मस्ती करती दिखीं. पैपराजी को पोज देते वक्त भी उन्होंने हमेशा की तरह आज भी खूब मजाक किया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़