Advertisement
trendingPhotos2218265
photoDetails1hindi

हरा लहंगा, भारी-भरकम ज्वैलरी और चेहरे पर शादी का नूर, संगीत सेरेमनी में दूल्हे राजा ने किया आरती सिंह को Kiss

Arti Singh Wedding: आरती सिंह की शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. कुछ देर पहले आरती और दीपक की मेहंदी की फोटोज और वीडियोज सामने आई थीं. अब कपल का खास संगीत लुक भी नजर आया. संगीत नाइट के लिए आरती ने सुंदर सा लहंगा पहना है. वहीं, दूल्हे राजा दीपक चौहान भी किसी से कम नहीं लग रहे हैं. पूरा परिवार भी एक साथ बहुत खुश देखा गया. आप भी देखें आरती के संगीत की खास फोटोज. 

 

आरती और दीपक का संगीत

1/5
आरती और दीपक का संगीत

आज आरती सिंह और दीपक चौहान का संगीत है. ऐसे में कपल की खूबसूरत तस्वीरें सामने आ गई हैं. दोनों ने एथनिक लुक चुना है और एक दूसरे के साथ बहुत कमाल के नजर आ रहे हैं. कपल के चेहरे पर नजर आ रही खुशी उनके लुक और भी खास बना रही है. 

दूल्हे राजा का प्यार

2/5
 दूल्हे राजा का प्यार

दीपक और आरती ने लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया है. ऐसे में कपल वेडिंग के लिए बहुत खुश है. पैप्स को पोज देते वक्त दीपक चौहान अपनी होने वाली दुल्हनिया को किस करते दिखे. 

लुक ने जीता दिल

3/5
लुक ने जीता दिल

आरती ने संगीत सेरेमनी के लिए हरे रंग का लहंगा चुना है. लहंगे के साथ आरती ने हैवी ज्वेलरी कैरी की है. साथ ही उनके हाथों में अलग-अलग रंग की चूड़ी दिख रही है. वहीं, दूल्हे राजा ने भी कुर्ता और धोती कैरी किया है. दोनों के लिए आउटफिट बढ़िया दिख रहे हैं. 

हाथों में हाथ

4/5
हाथों में हाथ

आरती और दीपक तस्वीरों में एक दूजे का हाथ थामे दिख रहे हैं. शादी के लिए दोनों ही बहुत एक्साइटेड हैं. शादी के सारे फंक्शन के दौरान दोनों ने  जमकर मस्ती की है. 25 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

पूरा परिवार आया एक साथ नजर

5/5
पूरा परिवार आया एक साथ नजर

आरती की शादी के लिए उनके भाई बहुत खुश हैं. साथ ही फोटोज में परिवार के भी मेंबर भी स्वीट स्माइल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़