Advertisement
trendingPhotos2166096
photoDetails1hindi

ये हैं अनिल अंबानी के दो चिराग, आखिर कौन हैं अंबानी परिवार की ये तीसरी बहू, खूबसूरती में देती हैं हीरोइनों को टक्कर

अनिल अंबानी का परिवार

1/6
अनिल अंबानी का परिवार

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के परिवार के बारे में तो लोग हर छोटी बड़ी चीज से रूबरू हैं. लेकिन आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं अनिल अंबानी के बेटों और बहू से. जी हां, टीना अंबानी के दो बेटे हैं.एक बेटे की तो शादी भी हो चुकी हैं और वह सासु मां बन चुकी हैं. तो चलिए टीना अंबानी और अनिल अंबानी के परिवार से मिलवाते हैं.

वो बुरा वक्त

2/6
वो बुरा वक्त

एक वक्त था जब बड़े भाई की तरह अनिल अंबानी भी दुनिया के सबसे अमीर हस्तियों में शामिल थे. मगर वित्तीय संकट ऐसा आया कि अनिल अंबानी ने खुद को साल 2020 में दिवालिया घोषित कर लिया था. कई केज की वजह से भी वह चर्चा में रहे थे. बस देखते ही देखते परिवार का बुरा वक्त आ गया.

परिवार की ढाल बने बड़े बेटे

3/6
परिवार की ढाल बने बड़े बेटे

उस मुश्किल वक्त के बाद अनिल के बेटे जय अनमोल अंबानी उम्मीद की किरण बने. उन्होंने परिवार को भी संभाला और बिजनेस भी. उनके फैसले और सूझबूझ ने बिजनेस में आई उथल-पुथल को संभाला. आज के समय में वह परिवार की ढाल बने हुए हैं.

 

टीना अंबानी कितने पढ़े लिखे हैं

4/6
टीना अंबानी कितने पढ़े लिखे हैं

टीना अंबानी और अनिल अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी हैं. वह अभी सिर्फ 32 साल के हैं. उन्होंने मुंबई और फिर यूके से इन्होंने पढ़ाई की. मैनेजमेंट में बीएसी के स्टूडेंट रहे अनमोल की शादी हो चुकी हैं. 

कौन हैं अंबानी परिवार की तीसरी बहू

5/6
कौन हैं अंबानी परिवार की तीसरी बहू

टीना अंबानी के बड़े बेटे अनमोल की शादी 20 फरवरी 2022 में हुईं. उनकी पत्नी कृष्णा शाह है. जो देखने में किसी हिरोइन से कम नहीं है. टीना अंबानी की बहू पेशे से आन्त्रप्रेन्योर और सोशल वर्कर हैं. जो मुंबई की ही रहने वाली हैं. कृष्णा शाह ने विदेश से ही पढ़ाई की है. अनमोल के सास-ससुर की बात करें तो निकुंज शाह और मां नीलम शाह हैं. नीलम पेशे से फैशन डिजाइनर हैं.

अनिल अंबानी के छोटे बेटे

6/6
अनिल अंबानी के छोटे बेटे

अब आते हैं अनिल अंबानी के छोटे बेटे जय अंशुल अंबानी. वह अभी 27 साल के हैं. अभी वह पढ़ाई ही कर रहे हैं. जल्द ही वह भी परिवार के बिजनेस को जॉइन कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़