Advertisement
trendingPhotos2087614
photoDetails1hindi

ऑफ शोल्डर ड्रेस में अनन्या पांडे ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, लगीं बला की खूबसूरत

Ananya Panday In An Off-Shoulder Black Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की गिनती भी फैशनिस्टा अभिनेत्रियों में होती हैं. अनन्या हर बार अपने लुक और स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं. हाल ही में उन्हें ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में स्पॉट किया गया, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.

1/6

एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने स्टाइल और आउटफिट को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उनकी ड्रेसिंग सेंस और फैशन सेंस को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. अनन्या पांडे को काले रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में देखा गया, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं. अनन्या की ड्रेस और लुक की काफी ज्यादा तारीफ हुई है.

2/6

खूबसूरत काली पोशाक में अनन्या पांडे काफी आकर्षक लग रही थीं. उन्होंने एक ऑफ-शोल्डर टॉप चुना, जिस पर नेकलाइन के साथ सेक्विन का काम हो रखा था. बॉडी-ग्रेजिंग फिट और स्ट्राइकिंग साइड स्लिट ने स्कर्ट ने इसे और भी ज्यादा ग्लैमरस बना दिया. अनन्या ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक हाई हील्स पहने हुए थे.

3/6

अनन्या पांडे ने इस खूबसूरत ब्लैक ड्रेस के साथ गले में एक डायमंड नेकलेस पहना हुआ था, जो खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. अनन्या ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ खुला रखा हुआ था. अनन्या ने सटल मेकअप के साथ होंठों पर पिंक ग्लासी लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

 

4/6

दरअसल, अनन्या पांडे मंगलवार की रात 'द न्यू लैक्मे ग्लाइकोलिक इल्यूमिनेट कलेक्शन' के इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थीं. इस इवेंट के लिए ही उन्होंने इस ग्लैमरस ब्लैक आउटफिट को चुना था. बता दें कि अनन्या पांडे इसकी ब्रांड एंबेसडर हैं.

 

5/6

बता दें कि अनन्या हाल ही में फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आई थीं. इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ अनन्या को भी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिली थी. अनन्या पांडे की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. 

6/6

अनन्या पांडे अगली बार 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर' नाम की फिल्म में नजर आएंगी. इसके साथ ही अनन्या पांडे आगामी सीरीज 'कॉल मी बे' से अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़