बर्फबारी के बीच गुजराती कपल ने ठंड में सिकुड़ते हुए रचाई शादी, Video आपको दांत कटकटाने पर कर देगा मजबूर
Advertisement
trendingNow12134445

बर्फबारी के बीच गुजराती कपल ने ठंड में सिकुड़ते हुए रचाई शादी, Video आपको दांत कटकटाने पर कर देगा मजबूर

Trending Video: गुजरात के एक कपल ने अपनी शादी के लिए हिमाचल प्रदेश की स्पीति घाटी के बर्फीले पहाड़ों को चुना. कड़ाके की ठंड के बीच इस कपल ने स्पीति के मुरांग गांव में शादी का मंडप सजाया. ये इस इलाके में इस तरह की पहली शादी थी.

 

बर्फबारी के बीच गुजराती कपल ने ठंड में सिकुड़ते हुए रचाई शादी, Video आपको दांत कटकटाने पर कर देगा मजबूर

Wedding At Spiti Valley: गुजरात के एक कपल ने अपनी शादी के लिए हिमाचल प्रदेश की स्पीति घाटी के बर्फीले पहाड़ों को चुना. कड़ाके की ठंड के बीच इस कपल ने स्पीति के मुरांग गांव में शादी का मंडप सजाया. ये इस इलाके में इस तरह की पहली शादी थी. शादी की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही हैं. हिमाचल प्रदेश सरकार के सहायक जनसंपर्क अधिकारी अजय बान्याल ने वीडियो शेयर किया. यह शादी के दिन के जादुई पलों को दर्शाता है. दुल्हन फूलों से सजी कार में पोज दे रही है. दूल्हा-दुल्हन के मंडप में वरमाला पहनाने का भी वीडियो सामने आया है. यह क्लिप आपको मंत्रमुग्ध कर देगी.

दूल्हा-दुल्हन ने की बर्फीले पहाड़ी पर शादी

बर्फ से ढके परिदृश्य की शांत सुंदरता समारोह में एक मनमोहक स्पर्श जोड़ती है. वीडियो में एक और खास पल है, जब बर्फीले मौसम में दूल्हा-दुल्हन पारंपरिक शादी की रस्में निभा रहे हैं, यह दृश्य किसी फेयरी टेल्स का हिस्सा लगता है. ठंड से बचने के लिए उन्हें दस्ताने दिए गए थे, ताकि शादी के बंधन में बंधते वक्त उन्हें कोई परेशानी न हो. इस अनोखे शादी समारोह के लिए नवविवाहित जोड़े को "सबसे लंबे रोड ट्रिप वेडिंग कैंपेन" के लिए एक पुरस्कार भी दिया गया. इवेंट के बाद दुल्हन गाड़ी चलाते हुए अपने दूल्हे के साथ बर्फीले पहाड़ी की ओर निकल पड़ी, जो उनके वैवाहिक जीवन की एक नई यात्रा की शुरुआत है.

 

 

 

वीडियो देखकर लोग हो गए मंत्रमुग्ध

स्पिति घाटी में हुई यह अनोखी शादी न केवल डेस्टिनेशन वेडिंग का एक नया ट्रेंड शुरू करती है, बल्कि यह प्यार की ताकत का एक खूबसूरत उदाहरण भी है, जो हिमालय की कड़ाके की ठंड को भी मात दे सकता है. इस वीडियो को एक्स पर @iAjay_Banyal ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "स्पीति के मुरंग में माइनस 25 में डेस्टिनेशन वेडिंग की शानदार रील."

Trending news