क्या हुआ जब इस सास ने बहू से डीएनए टेस्ट कराने को कहा? खुद बुरी तरह फंस गई सासू मां
Advertisement
trendingNow12197385

क्या हुआ जब इस सास ने बहू से डीएनए टेस्ट कराने को कहा? खुद बुरी तरह फंस गई सासू मां

Trending News: सासू-बहू का रिश्ता अक्सर नोंक-झोंक और गहमा-गहमी में ही देखा जाता है. रेडिट पर एक महिला फंस गई जब उनकी सासू मां को ये शक हो गया कि वो अपने पति को धोखा दे रहीं हैं और उनका बच्चा उनके पति का नहीं है.

 

क्या हुआ जब इस सास ने बहू से डीएनए टेस्ट कराने को कहा? खुद बुरी तरह फंस गई सासू मां

Viral News: सासू-बहू का रिश्ता अक्सर नोंक-झोंक और गहमा-गहमी में ही देखा जाता है. रेडिट पर एक महिला फंस गई जब उनकी सासू मां को ये शक हो गया कि वो अपने पति को धोखा दे रहीं हैं और उनका बच्चा उनके पति का नहीं है. सासू मां ने DNA टेस्ट कराने की मांग की, टेस्ट के नतीजे कुछ ऐसा राज खोलकर लाए जिसको सालों से छुपाकर रखा गया था. रेडिट पर ये महिला तब मुश्किल में पड़ गई जब उनकी बेटी पैदा हुई. बच्ची की आंखें हरी थीं, जिसे देखकर पूरा परिवार हैरान रह गया. सासू मां को तुरंत ही ये शक हो गया कि उनकी बहू ने किसी और के साथ संबंध बनाए हैं. उन्होंने पूछताछ भी शुरू कर दी कि आखिर बच्ची की आंखें हरी कैसे हैं, जबकि पूरे परिवार में किसी की भी आंखें हरी नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: मोमोज की दुकान पर चाहिए हेल्पर, सैलरी 25000 रुपये: पोस्टर देख लोग बोले- मुझे ऐसी ही जॉब चाहिए

 

सास ने बहू का करवाया डीएनए टेस्ट

रेडिट पर एक महिला ने बताया कि कैसे उनकी सासू मां को उनकी बेटी की हरी आंखों को देखकर गलतफहमी हो गई. पूरे परिवार में किसी की भी आंखें हरी नहीं थीं, इसलिए सासू मां को शक हो गया कि उनकी बहू ने किसी और के साथ संबंध बनाए हैं. ये शक इतना बढ़ गया कि उन्होंने DNA टेस्ट कराने के लिए जोर दिया. बहू मान गई, हालांकि उन्हें ये नहीं पता था कि ये टेस्ट उनकी सासू मां का ही राज खोलकर रख देगा. 29 साल की इस महिला के मुताबिक, उन्हें दो महीने पहले ही बेटी हुई थी. उनके पति को उन पर पूरा भरोसा था और उन्हें पता था कि वो कभी उनको धोखा नहीं देंगी. लेकिन सासू मां के बार-बार कहने पर कि बच्चे के माता-पिता या दादा-दादी में से किसी की भी आंखें हरी नहीं हैं, उन्हें DNA टेस्ट करवाना पड़ा.

खुद बुरी तरह से फंस गई सासू मां

शांत रहने और तानों को खत्म करने के लिए, बहू ने DNA टेस्ट करवा लिया. रिपोर्ट चौंकाने वाली थी. बच्ची तो वाकई में दंपति की ही निकली, मगर ये पता चला कि सासू मां के बेटे (बहू के पति) के असली पिता उनके ससुर नहीं थे. रेडिट यूजर ने आगे लिखा कि किसी को भी ये शक नहीं हुआ था कि सासू मां ने कभी धोखा दिया होगा. टेस्ट रिपोर्ट देखने के बाद बहू से उसका पति कुछ बात करना चाहता था, लेकिन बहू ने उसे रुकने को कहा. बहू को लगता है कि उनकी सासू मां झूठी हैं और उनके ससुर को सच्चाई जानने का हक है.

यह भी पढ़ें- Fact Check: सूजी हुई आंखें, कटे होंठ; सीमा हैदर के चेहरे पर कैसे लगी चोट? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

लोगों ने कलेश कम करने की दी सलाह

लेकिन अब वो घर में और झगड़े नहीं चाहतीं. उसने ये भी बताया कि उनका पति अपने असली पिता को ढूंढना चाहता है, लेकिन इससे घर में बहुत बड़ा झगड़ा हो सकता है. रेडिट पर ये पोस्ट डालने के बाद लोगों की राय बंटी हुई है. किसी ने लिखा कि सासू मां तो इतना शक कर रहीं थीं, अब उनका अपना राज खुल गया. वहीं, किसी और का कहना था कि बहू को चुप रहना चाहिए, तभी घर में शांति बनी रहेगी.

TAGS

Trending news