शादी के लिए Russian Girl को भारतीय लड़के की तलाश, मगर एयरपोर्ट में हुआ कुछ ऐसा कि...
Advertisement
trendingNow12224895

शादी के लिए Russian Girl को भारतीय लड़के की तलाश, मगर एयरपोर्ट में हुआ कुछ ऐसा कि...

सोशल मीडिया के आने से कुछ भी चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. आज के समय में लोग इसका सही और गलत दोनों तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं. फिलहाल एक अजीबो-गरीब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी के लिए Russian Girl को भारतीय लड़के की तलाश, मगर एयरपोर्ट में हुआ कुछ ऐसा कि...

सोशल मीडिया के आने से कुछ भी चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. आज के समय में लोग इसका सही और गलत दोनों तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं. फिलहाल एक अजीबो-गरीब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक रशियन लड़की भारत में अपने साथ हुए एक घटना के बारे में जिक्र करती नजर आ रही है. 

जब भी कोई भारत घूमने के लिए आता, तो वो यही का होकर रह जाता है. ऐसा ही कुछ इस रशियन लड़की के साथ हुआ. इसका नाम दिनारा है. ये कुछ दिनों पहले भारत घूमने के लिए आई थी. दिनारा को भारत खूब पसंद आया. इसीलिए उन्होंने फैसला किया कि वे यहीं के किसी भारतीय लड़के से शादी करेंगी. इसके लिए इन्होंने कई अहम कदम भी उठाए. जैसे कि अपना पर्सनल क्यू आर कोड जगह-जगह पर लगाया. उस क्यू आर कोड में दूल्हे की मांग थी.

क्या हुआ इसके साथ?
दिनारा इन सभी चीजों में मसरूफ ही थी कि एक दिन उनको एयरपोर्ट जाना हुआ. उन्होंने बताया कि वे पासपोर्ट ऑफिस गई, जहां पर वहां के ऑफिसर ने एक पर्ची में अपना नंबर लिखकर, उनको फोन करने के लिए कहा. ये हरकत दिनारा को बिल्कुल पसंद नहीं आई. इसके बाद, लड़की ने इंस्टाग्राम की मदद से इस बारे में एक वीडियो बनाया. ये वीडियो अपलोड होते ही पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दिनारा ने अपने खुद के अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया. साथ ही कैप्शन में लिखा- ‘क्या ये व्यव्हार उचित था?’ इस वीडियो को 1.5 मिलियन यानी 15 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट और शेयर भी किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ये बहुत गलत है. उस ऑफिसर को ऐसा नहीं करना चाहिए था. इस गलत हरकत के लिए माफी. वहीं दूसरी यूजर लिखती हैं कि हो सकता है कि वो भविष्य में किसी भी तरह की मदद के लिए विनम्र होने की कोशिश कर रहा हो.. हर स्थिति का एक अलग नजरिया होता है. यह सिर्फ मानसिकता की बात है.

Trending news