कैंसर के मरीज को काम पर लौटने का दबाव, मैनेजर बोले- अगर फिट हो तो आ जाओ; ईमेल हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12205301

कैंसर के मरीज को काम पर लौटने का दबाव, मैनेजर बोले- अगर फिट हो तो आ जाओ; ईमेल हुआ वायरल

Trending News: एक कॉलेज की छात्रा की ऑनलाइन पोस्ट ने सबको गुस्सा दिला दिया है. उसने बताया कि कैसे उसकी मां के मैनेजर ने उनपर 18 महीने से स्टेज 4 कैंसर से जूझने के बावजूद वापस काम पर आने का दबाव बनाया.

 

कैंसर के मरीज को काम पर लौटने का दबाव, मैनेजर बोले- अगर फिट हो तो आ जाओ; ईमेल हुआ वायरल

Cancer Patient: एक कॉलेज की छात्रा की ऑनलाइन पोस्ट ने सबको गुस्सा दिला दिया है. उसने बताया कि कैसे उसकी मां के मैनेजर ने उनपर 18 महीने से स्टेज 4 कैंसर से जूझने के बावजूद वापस काम पर आने का दबाव बनाया. @disneydoll96 नाम के यूजर ने अपनी मां के सुपरवाइजर के ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया. ईमेल में लिखा था कि डॉक्टर का सर्टिफिकेट लाना जरूरी है जो ये बताए कि वो काम के लिए फिट हैं. साथ ही उनकी बीमारी और इलाज के बारे में भी जानकारी मांगी गई. ईमेल में ये भी लिखा था कि वो अगले दिन मीटिंग में जरूर आएं. इस ईमेल में उनकी बीमारी को पूरी तरह से नजरअंदाज किया गया और उन्हें कोई सहूलियत नहीं दी गई.

ऑफिस के मैनेजर ने भेज दिया ईमेल

ये पोस्ट आयरलैंड से आई है और ये इस बात को बताती है कि इस बीमारी और नौकरी के चक्कर में इस परिवार पर कितना फाइनेंशियल और इमोशनल बोझ पड़ रहा है. मां ठीक होकर वापस काम पर आना चाहती हैं, लेकिन अभी उनके पति के गुजर जाने के बाद परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. इसलिए बेटी पढ़ाई पूरी कर रही है ताकि वो जल्द नौकरी करके घर का सहारा बन सके. कॉमेंट सेक्शन में बेटी ने बताया कि मां की हालत काफी खराब है. उसने कहा, "उन्हें कैंसर होने के बाद से हर हफ्ते करीबन 200 यूरो की बीमारी के फायदे के तौर पर सरकारी मदद मिल रही थी, लेकिन कुछ समय पहले उन्हें ये बदलना पड़ा क्योंकि बीमारी के फायदे एक तय समय तक ही मिलते हैं." अब उन्हें एक अलग सरकारी मदद मिल रही है जो विकलांग लोगों को दी जाती है.

 

My Mum has stage 4 cancer in 5 areas and her boss has been pressuring her to come back to work.
byu/disneydoll96 inmildlyinfuriating

 

लड़की ने बताई अपनी मां की बात

लड़की ने लिखा, "वो सरकारी मदद ले सकती हैं साथ ही साथ अपनी नौकरी भी रख सकती हैं. यहां नौकरी छूटने का डर नहीं है, सिर्फ तब तक जब तक वो खुद ही नौकरी ना छोड़ दें. वो फिर से काम करने की उम्मीद रखती हैं. उनकी डॉक्टरों की टीम हमेशा ये कहती है कि ये अभी भी स्टेज 4 है, लेकिन आप एक लड़ाकू हैं और इलाज से आपकी हालत स्थिर है. वो काफी समय से कीमोथेरेपी ले रही हैं, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि वो ठीक हो जाएंगी. उनमें लड़ने की बहुत हिम्मत है."

Trending news