Lok Sabha Election : लोकसभा के सियासी समर में दारा सिंह एनकाउंटर मुद्दे की एंट्री, निर्मल चौधरी के आरोपों पर राठौड़ का तगड़ा प्रहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2184363

Lok Sabha Election : लोकसभा के सियासी समर में दारा सिंह एनकाउंटर मुद्दे की एंट्री, निर्मल चौधरी के आरोपों पर राठौड़ का तगड़ा प्रहार

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ चूरू दौरे पर रहे. इस दौरान राठौड़ ने छात्र नेता निर्मल चौधरी के द्वारा बिना नाम लिए मंच से दारासिंह एनकाउंटर को लेकर की गई टिप्पणी का जवाब दिया.

Lok Sabha Election : लोकसभा के सियासी समर में दारा सिंह एनकाउंटर मुद्दे की एंट्री, निर्मल चौधरी के आरोपों पर राठौड़ का तगड़ा प्रहार

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ चूरू दौरे पर रहे. इस दौरान राठौड़ ने छात्र नेता निर्मल चौधरी के द्वारा बिना नाम लिए मंच से दारासिंह एनकाउंटर को लेकर की गई टिप्पणी का जवाब दिया.

निर्मल चौधरी द्वारा की गई टिप्पणी का राजेंद्र राठौड़ ने दिया जवाब 

राठौड़ ने कहा जिस मामले में सर्वोच्च न्यालय ने मेरे को आरोप मुक्त माना और FIR में लगाए आरोप प्रमाणित नहीं होते और ट्रायल भी नहीं चली. ऐसे में मेरे खिलाफ स्वतः ही बात साफ हो गयी.

राजस्थान की सबसे हॉट सीट में चूरू लोकसभा सीट

बता दे कि कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी की नामांकन रैली के दौरान मंच से राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी ने बिना नाम लिये कहा था कि सामन्तवादी व्यक्ति ने 15 साल पहले दारासिंह की हत्या करवाई थी, उस हत्या का बदला आप लोगों को लेना है. इसे कामयाब नहीं होने देना है.

 चूरू लोकसभा सीट पर सियासी संग्राम

दारा सिंह की हत्या की सजा काटकर आया था. अब एक किसान की हत्या करना चाहता है. पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा की FIR में प्रमाणित ही नहीं हुआ आरोप मेरे खिलाफ ट्रायल भी नहीं चली. ऐसे मंचो से ऐसी ही अनर्गल बातें होंगी राठौड़ ने कहा फिर 15 साल तक मेरे साथ वर्तमान कांग्रेस प्रत्याशी क्यों रहे.

जानकारी के लिए बता दें कि लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सबसे हॉट सीट में चूरू लोकसभा सीट का नाम आता है और इस बार लोकसभा चुनाव से पहले यहां के सियासी समर में दारा सिंह एनकाउंटर मुद्दा जोर पकड़ लिया है. ऐसे में चूरू लोकसभा का चुनाव बड़ा दिलचस्प होने वाला है. 

सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ चूरू दौरे पर रहे. इस दौरान राठौड़ ने छात्र नेता निर्मल चौधरी की ओर से बिना नाम लिए मंच से दारासिंह एनकाउंटर को लेकर की गई टिप्पणी का जवाब दिया. राठौड़ ने कहा इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय ने मुझे आरोप मुक्त माना है और एफआईआर में लगाए गए आरोप प्रमाणित नहीं हुए हैं. मेरे खिलाफ ट्रायल भी नहीं चला.

आखिर क्या कहा था निर्मल चौधरी ने

 

दरअसल चूरू लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां की नामांकन रैली के दौरान चुनावी मंच से राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी ने बिना नाम लिए कहा था कि सामन्तवादी व्यक्ति ने 15 साल पहले दारासिंह की हत्या करवाई थी, उस हत्या का बदला आप लोगों को लेना है.

अब राहुल कस्वां की राजनीतिक हत्या करने का प्रयास कर रहा है. इसे कामयाब नहीं होने देना है. दारा सिंह की हत्या की सजा काटकर आया था, अब एक किसान की हत्या करना चाहता है. भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा की ऐसे मंचों से ऐसी ही अनर्गल बातें होंगी. अगर ऐसा ही था तो वर्तमान कांग्रेस प्रत्याशी 15 साल तक मेरे साथ क्यों रहे.

 

 

Trending news