Kotputli News: पीएम मोदी का संवाद कार्यक्रम, मंत्री राठौड़ समेत हजारों लोग ऑनलाइन जुड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2114813

Kotputli News: पीएम मोदी का संवाद कार्यक्रम, मंत्री राठौड़ समेत हजारों लोग ऑनलाइन जुड़े

Rajasthan News: विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शुक्रवार को आयोजित पीएम मोदी के संवाद कार्यक्रम का लाइव प्रसारण कोटपूतली-बहरोड जिले राजकीय सरदार विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भी हुआ. कार्यक्रम में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और कोटपूतली विधायक हंसराज पटेल भी शामिल हुए. 

Kotputli News: पीएम मोदी का संवाद कार्यक्रम, मंत्री राठौड़ समेत हजारों लोग ऑनलाइन जुड़े

Kotputli News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार वीसी के माध्यम से कोटपूतली-बहरोड़ जिले की जनता को विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत लाभार्थी संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अनेकों विकासकारी योजनाओं का शिलान्यास किया. यह कार्यक्रम कोटपूतली के राजकीय सरदार विद्यालय में किया गया, जिसमें उद्योग मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और कोटपूतली विधायक हंसराज पटेल ने भी शिरकत की.

कांग्रेस का काम लोगों को बरगलाना है 
मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में डबल इंजन की सरकार है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच के चलते आज पूरा भारत नई बुलंदियों को छू रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की महिलाओं को इतना सशक्त बना दिया कि वह हर क्षेत्र में अग्रणी है. इस दौरान राठौर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का काम सिर्फ लोगों को बरगलाना और प्रधानमंत्री जी के कामकाज में अड़चन लगाना रहा है. किसान आंदोलन के बारे में राठौड़ ने कहा कि विदेश में कुछ ताकते षड्यंत्र में लगी हैं, लेकिन मोदी सरकार किसानों से लगातार सम्पर्क में है और जो भी किसानों के हित में होगा सरकार वो फैसला लेगी.

राजस्थान के सभी लोगों को पीने का पानी मिलेगा
इस दौरान उद्योग मंत्री व विधायक हंसराज पटेल ने लाभार्थियों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस चूल्हे और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों को चेक वितरित किए. इआरसीपी के मुद्दे पर मंत्री ने कहा कि राजस्थान के सभी लोगों को पीने का पानी जरूर मिलेगा. जयपुर ग्रामीण के लोगों से मेरा पुराना नाता रहा है. उनके हर मुद्दे को सहजता से स्वीकार करना मेरा उद्देश्य रहेगा. वहीं, विधायक हंसराज पटेल ने कोटपूतली के बांधों में पानी पहुंचाने की मांग की. कार्यक्रम के दौरान कोटपूतली बहरोड जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल, एडीएम योगेश चौधरी सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और लाभार्थी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा का दिल्ली में हुआ सम्मान, मिला टोबैको फ्री इंडिया अवार्ड

Trending news