Kotputli News:हाईवे पर दौड़ती लग्जरी कार में लगी आग,तीन लोगों ने कूदकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2162982

Kotputli News:हाईवे पर दौड़ती लग्जरी कार में लगी आग,तीन लोगों ने कूदकर बचाई जान

Kotputli News:पावटा दिल्ली जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अचानक हड़कंप मच गया जब एक चलती लग्जरी कार से धूआ व आग की लपेटे निकलने लगी.मिट्टी डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन देखते देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई.

kotputli news

Kotputli News:पावटा दिल्ली जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अचानक हड़कंप मच गया जब एक चलती लग्जरी कार से धूआ व आग की लपेटे निकलने लगी.कार में लगी आग को देखकर आसपास लगे श्याम भक्तो के लिये पंडालो व चाय की थड़ी खाटू श्याम जी के जा रहे भक्तो ने मिट्टी डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन देखते देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई.

हादसे से मेहज 5 मिनट की दूरी पर पावटा नगर पालिका फायर स्टेशन होने के बावजूद 25 किलोमीटर दूर कोटपूतली से फायर ब्रिगेड बुलवाई. पावटा नगर पालिका की फायर ब्रिगेड करीब 1 महीने से खराब है. जिसके चलते करीब हादसे से के 2 घंटे बाद फायर ब्रिगेड पहुंची. 

सूचना पर पहुंचे प्रागपुरा थाना के राजवीर सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग बागावास के समीप देर रात्रि 1 बजे के करीब ऑडी A6 RJ 14 QV 9545 जलती हुई मिली. गाड़ी के मालिक विनय कुमार शर्मा पुत्र सुशील कुमार शर्मा उम्र 38 जयपुर पत्रकार कॉलोनी निवासी, वरुण सिंह राजावत, अमित शेखावत समय रहते गाड़ी उतर कर अपनी जान बचाई. सूचना पर पहुंची कोटपूतली नगर परिषद की दमकल ने आग पर काबू पाया लेकिन जब तक कर पूरी तरह कार जल चुकी थी.

गाड़ी मालिक विनय कुमार शर्मा ने बताया कि वह अपने दो दोस्तों के साथ काम के सिलसिले में जयपुर से गाजियाबाद जा रहा था इस दौरान रात्रि करीब 1:00 बजे बागावास पुलिया के पास AC के ब्लोअर से जलने की स्माइल आने के चलते उन्होंने गाड़ी साइड में ली. 

इसी दौरान गाड़ी की बोनट से तेज धूआ व आग की लपेटे निकलने लगी. समय रहते तीनों दोस्तों ने बाहर निकाल कर अपनी जान बचाई.वहीं आसपास लगे श्याम भक्तो के पंडाल के लोगों व श्याम जी के जा रहे भक्तों ने उनके साथ आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग ने विकराल रूप ले लिया था. दुर्घटना के करीब दो घंटा बाद फायर ब्रिगेड पहुंची.

नगर पालिका पावटा की लापरवाही के चलते करीब 1 महीने से पालिका की फायर ब्रिगेड गाड़ी खराब पड़ी है इस संबंध में नगरपालिका अधिशासी अधिकारी बसंत सैनी ने बताया कि उनके नॉलेज में नहीं है जानकारी करके बताएंगे. अगर समय से दमकल मौके पर पहुंच जाती तो लगजरी गाडी को आग लगने से बचाया जा सकता था.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च,लोगों को किया जागरूक

Trending news