ममता बनर्जी को फिर लगी चोट, हेलिकॉप्टर पर चढ़ते समय फिसला पैर.. लड़खड़ाकर गिरीं
Advertisement
trendingNow12224581

ममता बनर्जी को फिर लगी चोट, हेलिकॉप्टर पर चढ़ते समय फिसला पैर.. लड़खड़ाकर गिरीं

Bengal News: यह सब तब हुआ जब वे दुर्गापुर में चुनाव प्रचार करने गई थीं. प्रचार के बाद वे जब हेलिकॉप्टर पर चढ़ रही थीं तभी उनका पैर फिसल गया और लड़खड़ाकर गिर गईं. उनके सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें उठाया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

ममता बनर्जी को फिर लगी चोट, हेलिकॉप्टर पर चढ़ते समय फिसला पैर.. लड़खड़ाकर गिरीं

Mamata Banerjee Injured: तृणमूल सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को फर से चोट लग गई है. यह हादसा उनके दुर्गापुर में हुआ जब वे हेलिकॉप्टर में चढ़ रही थी. वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि वे चढ़ते समय हेलिकॉप्टर के अंदर तो चली गईं लेकिन जैसे ही सीट के पास पहुंचीं, वहीं उनका संतुलन बिगड़ गया और वे लड़खड़ाकर गिर गईं. बताया जा रहा है कि उन्हें मामूली चोट आई है. घटना के कुछ ही समय के भीतर उनका हेलिकॉप्टर वहां से रवाना हुआ. हालांकि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है लेकिन उनकी चोट एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है.

असल में न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है. बताया गया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का शनिवार दोपहर को पश्चिम बर्द्धमान जिले के दुर्गापुर में एक हेलीकॉप्टर में चढ़ते वक्त संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ीं. जब यह घटना हुई तब वह एक चुनावी रैली के लिए कुल्टी जा रही थीं. 

बैठते वक्त संतुलन बिगड़ गया..
ममता के साथ मौजूद एक वरिष्ठ अधिकारी ने एजेंसी को बताया कि मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर में बैठते वक्त संतुलन बिगड़ गया जिससे वह गिर गयीं. वह ठीक हैं. इस घटना के बाद ममता कुल्टी गयीं और उन्होंने आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया.

कुछ ही समय पहले चोटिल ..
बता दें कि अभी कुछ ही समय पहले ममता अपने आवास पर चोटिल हो गई थीं. यह सब तब हुआ जब वह अपने घर में टहलने के दौरान गिर गई थीं, जिससे उनके सिर पर चोट लगी थी. इस दौरान उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें उनके माथे से खून निकल रहा था. इसके बाद तत्काल उन्हें इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें टांके भी लगाए गए थे. फिर वो कुछ ही दिन में स्वस्थ हो गईं थीं. 

Trending news