Aaj ka Rashifal: आज सिंह, कन्या राशि वालों पर बरस सकती है भगवान विष्णु की कृपा, ये रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2219987

Aaj ka Rashifal: आज सिंह, कन्या राशि वालों पर बरस सकती है भगवान विष्णु की कृपा, ये रहें सावधान

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 25 अप्रैल दिन गुरुवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

Aaj ka Rashifal: आज सिंह, कन्या राशि वालों पर बरस सकती है भगवान विष्णु की कृपा, ये रहें सावधान

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 25 अप्रैल दिन गुरुवार है.  ज्योतिष में गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है. इस दिन विष्णु भगवान की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन - किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर कलह हो सकती है.  जिसको लेकर आप काफी परेशान हो सकते हैं. 
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों का प्रमोशन हो सकता है, तैयारी करने के लिए घर से बाहर जा सकते हैं. 
मिथुन
मिथुन राशि के लोगों का आज आध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ सकती है. मन किसी धार्मिक कार्य में लग सकता है. बिजनेस में नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अन्य दिनों के मुकाबले अच्छा हो सकता है. जीवनसाथी के साथ चल रही दिक्कतें आज दूर हो सकती है, परिवार के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं. 
सिंह 
सिंह राशि वालों का मान सम्मान आज बढ़ने की गुंजाईश है, जिन लोगों की नई- नई जॅाब लगी है उनको अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आएगा, परिवार में जश्न का माहौल रहेगा, घऱ में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है, कहीं घूमने जा सकते हैं. 
तुला
तुला राशि वाले आज मानसिक रूप से दबाव की स्थिति में रह सकते हैं. कोर्ट कचेहरी में चल रही दिक्कतों में हार झेलना पड़ सकता है. सूर्य देव की उपासना करें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर सकते हैं. स्वास्थ्य भी अच्छा हो सकता है. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी होगी. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ेगा. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. बिजनेस से जुड़ा हुआ कोई भी डिसीजन सोच समझकर लें. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news