Palwal News: देश की जनता नरेंद्र मोदी को सौंपेगी सत्ता- कार्तिकेय शर्मा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2229136

Palwal News: देश की जनता नरेंद्र मोदी को सौंपेगी सत्ता- कार्तिकेय शर्मा

Haryana News: कार्तिकेय शर्मा ने यहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वो निमंत्रण लेकर कई जिलों में गए हैं. जहां परशुराम जन्मोत्सव को लेकर भारी उत्साह है, जिसके चलते इस कार्यक्रम में हरियाणा भर से बहुत ज्यादा संख्या में लोग हिस्सा लेंगे.

 

Palwal News: देश की जनता नरेंद्र मोदी को सौंपेगी सत्ता- कार्तिकेय शर्मा

Palwal News: 5 मई को करनाल में आयोजित होने वाले परशुराम जन्मोत्सव के मद्देनजर राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा पलवल पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों को इस कार्यक्रम में पहुंचने के लिए निमंत्रण दिया. कार्तिकेय शर्मा ने लोकसभा चुनावों पर बोलते हुए कहा कि देश की जनता ने मन बना लिया है. एक स्थाई सरकार चाहती है इसलिए नरेंद्र मोदी को ही सत्ता सौंपेगी.

ये चुनाव देश की दिशा और दशा को बदलने का चुनाव 
कार्तिकेय शर्मा ने यहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वो निमंत्रण लेकर कई जिलों में गए हैं. जहां परशुराम जन्मोत्सव को लेकर भारी उत्साह है, जिसके चलते इस कार्यक्रम में हरियाणा भर से बहुत ज्यादा संख्या में लोग हिस्सा लेंगे. लोकसभा चुनावों को लेकर कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है. प्रत्येक मतदाता अपने विवेक का इस्तेमाल कर अपने मत का प्रयोग करें. उन्होंने कहा की आप सब को सोच समझकर मत का उपयोग करना होगा, क्योंकि यह चुनाव देश की दिशा और दशा बदलने का चुनाव है.

ये भी पढ़ें- 12th Result: हरियाणा बोर्ड ने 12वीं का रिजल्ट किया अनाउंस, लड़कियों ने मारी बाजी

राम मंदिर पर उठा रहे सवाल 
उन्होंने यह भी कहा कि मुझे राम मंदिर प्राण प्रतिस्ठा में शामिल होने का अवसर मिला है.  जब में वापिस आया तो संसद में राम मंदिर पर चर्चा हुई. तो कुछ लोगों ने उसपर सवाल उठाया. मैंने कहा की भगवान राम के साथ हमारी आस्था जूड़ी हुई है. इसलिए आपसे कहना चाहता हूं की आप सब यहां से उन्हें सांसद बनाकर भेजा है. जो हमारे हित में संसद में कानून बना सकें. कार्तिकेय शर्मा ने भाजपा के 400 पार के नारे पर कहा कि भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि गरीब और समाज के हितों के लिए  राजनीति में आया हूं, अगर मैं समाज के काम नहीं आ सकता तो मेरी राजनीति व्यर्थ है.

Input- Rushtam Jakhar 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news