Haryana News: तेजस्वी यादव के बयान पर बिफरे अनिल विज, कहा- 'विनाशकाले विपरीत बुद्धि'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2045634

Haryana News: तेजस्वी यादव के बयान पर बिफरे अनिल विज, कहा- 'विनाशकाले विपरीत बुद्धि'

Haryana News: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राम मंदिर को लेकर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'बीमार पड़ोगे तो अस्पताल जाओगे न? भूख लगेगी और मंदिर जाओगे तो खाना मिलेगा? वहां तो उल्टा दान मांग लेंगे आपसे' इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने निशाना साधा है. 

Haryana News: तेजस्वी यादव के बयान पर बिफरे अनिल विज, कहा- 'विनाशकाले विपरीत बुद्धि'

Haryana News: 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी, जिसे लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी ओर इस पर सियासी घमासान भी शुरू हो गया है. हाल ही में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राम मंदिर को लेकर एक बयान दिया था, जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आपत्ति जताते हुए पलटवार किया. साथ ही शिवसेना (UTB) सांसद संजय राऊत के बयान पर भी निशाना साधा है. 

 तेजस्वी यादव पर साधा निशाना
हाल ही में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राम मंदिर को लेकर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'बीमार पड़ोगे तो अस्पताल जाओगे न? भूख लगेगी और मंदिर जाओगे तो खाना मिलेगा? वहां तो उल्टा दान मांग लेंगे आपसे'. तेजस्वी यादव के बयान पर विज ने तीखी टिप्पणी करते हुए 'विनाशकाले विपरीत बुद्धि' वाला बयान बताया. विज ने कहा कि यह सब बातें भगवान राम ही विपक्ष के मुंह से निकलवा रहे हैं. विज ने कहा कि सारा भारत जान गया है कि मंदिर और अस्पताल का अपना एक अलग रुतबा होता है, लेकिन विपक्ष का नाश करीब होने के चलते वे जन भावनाओं को भी नहीं समझ पा रहे हैं कि पूरा देश राममय हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Jind News: BJP का 'षड्यंत्र' होगा बेकार, ED का 'चक्रव्यूह' तोड़ CM केजरीवाल करेंगे AAP की नैया पार

संजय राऊत पर तंज
शिवसेना (UTB) सांसद संजय राऊत ने भी हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे विपक्ष को जेल में डालकर चुनाव कराना चाहती है. इस पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि संजय रावत ने तो सभी चुनाव देखे हैं. संजय राऊत अपना समय भूल गए जब चुनाव में कांग्रेस वाले पुलिस लेकर हमें पकड़ लिया करते थे, लेकिन अब तो माहौल काफी बदल गया है और निष्पक्ष चुनाव हो रहे हैं.

ED रेड पर
यमुनानगर में इनेलो के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के ठिकानों पर हुई ईडी की रेड और वहां से करोड़ों रुपए कैश सहित विदेशी हथियार बरामदगी पर हरियाणा के गृह मंत्री ने तंज कंसा.  अनिल विज ने कहा कि ईडी अपना काम कर रही हैं और वहां क्या मिला उस बारे में तो वही बता सकती है.

Input- Aman Kapoor

 

Trending news