Sirsa News: डेरा सच्चा सौदा के स्थापना दिवस पर जेल से राम रहीम ने भेजी 19वीं चिट्ठी, किया ये ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2228130

Sirsa News: डेरा सच्चा सौदा के स्थापना दिवस पर जेल से राम रहीम ने भेजी 19वीं चिट्ठी, किया ये ऐलान

Ram Rahim News: राम रहीम ने पत्र के जरिये नया 163वां मानवता भलाई कार्य का ऐलान किया है, इसके तहत अब पालतु संभाल मुहिम के तहत डेरा से जुड़े हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी समेत देशभर के डेरा प्रेमी अब पशुओं को आवारा नहीं छोड़ेगे व पूरी संभाल करेंगे.

Sirsa News: डेरा सच्चा सौदा के स्थापना दिवस पर जेल से राम रहीम ने भेजी 19वीं चिट्ठी, किया ये ऐलान

Sirsa News: सिरसा का डेरा सच्चा सौदा हेडक्वार्टर एक बार फिर सुर्खियों में है. डेरा के 76वां रूहानी स्थापना दिवस के मौके पर भारी संख्या में श्रद्धालुओं का सिरसा में जमावड़ा लगा है. हालात ये हो गए कि सिरसा भादरा रोड़ पर लोग ही लोग थे. सुनारियां जेल से इस दौरान राम रहीम ने 19वीं चिट्ठी भी भेजी है. ये पत्र डेरा में लोगों को सुनाया गया.

fallback

राम रहीम ने पत्र के जरिये नया 163वां मानवता भलाई कार्य का ऐलान किया है, इसके तहत अब पालतु संभाल मुहिम के तहत डेरा से जुड़े हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, यूपी समेत देशभर के डेरा प्रेमी अब पशुओं को आवारा नहीं छोड़ेगे व पूरी संभाल करेंगे. इसी के साथ ही कार्यक्रम के दौरान क्लॉथ बैंक मुहिम के तहत जरूरतमंद बच्चों को कपड़े भी बांटे गए. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: IPL मैच पर सट्टा लगाने वाले 3 लोगों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि बेपरवाह शाह मस्तानाजी महाराज द्वारा आज के दिन 1948 में डेरा सच्चा सौदा की नींव रखी गई थी. इसके बाद इसकी बागडोर दूसरी पातशाही परम पिता शाह सतनामजी महाराज को मिली. अब ये गुरुगद्दी गुरमीत राम रहीम के पास है. 

बता दें कि 7 फरवरी 2022 से राम रहीम अपनी आखिरी 50 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आया था. गुरमीत राम रहीम को बार-बार पैरोल दिए जाने के मामले को लेकर पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने हरियाणा सरकार को गंभीर अपरोधों के आरोपी को बार-बार पेरोल दिए जाने पर फटकार लगाई थी. सात ही कहा था कि अगली बार बिना कोर्ट की इजाजत राम रहीम को पैरोल के नहीं दी जाएगी. साथ जवाब मांगा था कि सरकार इस बात की जानकारी दें कि और कितने ऐसे लोगों को इस तरह की पैरोल दी गई है. 

Trending news