Bhiwani News: पार्टी में किसी तरह का मतभेद नहीं, जरूरत पड़ी तो किरण को मनाने जाएंगे- राव दान सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2224546

Bhiwani News: पार्टी में किसी तरह का मतभेद नहीं, जरूरत पड़ी तो किरण को मनाने जाएंगे- राव दान सिंह

Haryana News: कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह को टिकट मिला है, जिसके बाद कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री किरण चौधरी थोड़ा नारज दिख रही हैं. इनको मनाने के लिए खुद राव दान सिंह उनके पास जाएंगे.

 

Bhiwani News: पार्टी में किसी तरह का मतभेद नहीं, जरूरत पड़ी तो किरण को मनाने जाएंगे- राव दान सिंह

Bhiwani News: हरियाणा में  भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह को टिकट मिला है, जिसके बाद कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री किरण चौधरी थोड़ा नारज दिख रही हैं. इनको मनाने के लिए खुद राव दान सिंह उनके पास जाएंगे. उन्होंने कहा कि ये हमारा हक है और हम उनसे मिलने भी जाएंगे. पहले इस सीट से श्रुति चौधरी चुनाव लड़ती रही. हम सबने मिलकर श्रुति के चुनाव को भी लड़ा है. मैं समझता हूं कि इस चुनाव में श्रुति चौधरी भी कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगी. 

कांग्रेस से राव दान सिंह को मिला टिकट 
दरअसल, प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार गुरुग्राम से अपने गृह जिले महेंद्रगढ़ जाते वक्त रेवाड़ी में कई जगह राव दान सिंह का स्वागत किया गया. राजेश पायलट चौक पर कांग्रेस नेता महाबीर मसानी के नेतृत्व में उनका स्वागत हुआ. राव दान सिंह ने कहा कि प्रदेश में अलाइंस के तहत उन्हें 9 सीटें मिली है. 1 सीट आम आदमी पार्टी के खाते में गई है. इन सभी सीटों पर उनकी अलाइंस जीत दर्ज करेगी. राव दान सिंह ने खुद की टिकट को लेकर कहा कि ये शीर्ष नेतृत्व का लिया गया फैसला है. केंद्रीय नेतृत्व ने कुछ सोच समझकर ही फैसला लिया होगा.

कांग्रेस ने किया प्रदेश की 8 सीटों पर प्रत्याशी की घोषणा 
राव दान सिंह ने मीडिया से कहा कि चौधरी बंसीलाल की विरासत में महेंद्रा जी, सोमबीर या फिर किरण चौधरी सभी का सहयोग कांग्रेस पार्टी को मिलता रहा है। किरण चौधरी पार्टी की वरिष्ठ नेता हैं. वो काफी समझदार भी हैं. मुझे लगता है कि वो पार्टी को मजबूत करेंगी. परिवार में किसी तरह के मतभेद नहीं हैं. सभी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के लिए मेहनत करेंगे. बता दें कि 2 दिन पहले कांग्रेस पार्टी की ने प्रदेश की 8 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। गुरुग्राम सीट पर अभी प्रत्याशी की घोषणा होनी बाकी है. 

ये भी पढ़ें- AAP ने शुरू किया War Room, चुनाव पर रखेगा अपनी पैनी नजर, ऐसे करेगा काम

राव दान सिंह पूर्व सीएम हुड्डा के करीबी हैं
भिवानी-महेंद्रगढ़ से एक बार सांसद रह चुकी किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी चौथी बार टिकट की दावेदार थी, लेकिन पार्टी ने उनकी टिकट काटकर इस बार महेंद्रगढ़ से विधायक राव दान सिंह को दी है. राव दान सिंह पूर्व सीएम हुड्डा के करीबी हैं. हुड्डा की मजबूत पैरवी के चलते ही उनको टिकट मिली है.  इस बार 3 बड़े राजनीतिक घरानों को दरकिनार किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं सभी का राजनेतिक सहयोग रहेगा. उन्होंने कैप्टन अजय यादव के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि महेंद्रगढ़ सीट पर दान सिंह से ज्यादा श्रुति चौधरी मजबूत प्रतयाशी हैं. यह कैप्टन का व्यक्तिगत विचार है. वह कुछ भी कह सकते हैं मुझसे ज्यादा आप उन्हें जानते हैं. 

Input- Naveen

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news