Nuh News: दिल्ली पुलिस और STF ने चलाया ऑपरेशन, 2 बदमाशों को गोली लगने से 2 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2228978

Nuh News: दिल्ली पुलिस और STF ने चलाया ऑपरेशन, 2 बदमाशों को गोली लगने से 2 घायल

Haryana News: सोमवार की रात STF हरियाणा की टीम गश्त में केएमपी फ्लाईओवर के नीचे रेवासन नूंह पर मौजूद थी. उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि रोहतक लाखन माजरा में करीब 1 माह पहले सचिन गुरुग्राम की हत्या में वांछित अपराधी रोहित व प्रवीण रिपीटर नाका पल्ला पहाड़ी के पास मौजूद है.

 

Nuh News: दिल्ली पुलिस और STF ने चलाया ऑपरेशन, 2 बदमाशों को गोली लगने से 2 घायल

Nuh News: सोमवार रात को STF की टीम को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई. रोहतक लाखन माजरा में करीब 1 माहीने पहले सचिन निवासी गुरुग्राम की हत्या में अपराधी रोहित और प्रवीण (परिवर्तित नाम) रिपीटर नाका पल्ला पहाड़ी के पास मौजूद हैं. साथी ही दोनों के पास हथियार भी मौजूद है. वहीं STF की टीम द्वारा मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैरो में गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें ईलाज के लिए  शहीद हसन खां मेवाती मैडिकल कॉलेज नलहड में दाखिल कराया गया है. 

सोमवार की रात STF हरियाणा की टीम गश्त में केएमपी फ्लाईओवर के नीचे रेवासन नूंह पर मौजूद थी. उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि रोहतक लाखन माजरा में करीब 1 माह पहले सचिन गुरुग्राम की हत्या में वांछित अपराधी रोहित व प्रवीण (परिवर्तित नाम) रिपीटर नाका पल्ला पहाड़ी के पास मौजूद है. वहीं दोनों के पास हथियार भी है.  इसी दौरान निरीक्षक मंजीत जागलान, उप-निरीक्षक रोहित, निरीक्षक निशांत दहिया व उप-निरीक्षक संजय हुड्डा काउंटर इंटेलीजेंस टीम दिल्ली भी मौजूद थे. दोनों टीमों के प्राप्त सूचना के आधार पर आगामी योजना के बारे में विचार विमर्श कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई. उसी समय टीम को फिर सूचना प्राप्त हुई कि उपरोक्त दोंनो बदमाश पल्ला नूंह तावडू रोड के पास देखे गए हैं. जो की वहां से भागने की फिराक में है. जिस सूचना पर टीम बुलेट प्रुफ जैकेट पहनकर अपराधियों को काबू करने के लिए मौके पर रवाना हो गई. 

ये भी पढ़ें- HBSE Class 12 Result 2024: HBSE 12वीं रिजल्ट 2024 में नूंह जिले का रहा सबसे खराब प्रदर्शन

अपराधियों की तलाश में पल्ला पहाड़ी की ढलान की तरफ जाते हुए टीम को पहाड़ियों में गाड़ी की लाइट में दो नौजवान ल़ड़के खड़े दिखाई दिए. गाड़ियों को देखते ही अचानक से दोनों लड़कों ने पुलिस पर करीब 10 राउंड फायरिंग किए, जिसमें से एक गोली उप-निरीक्षक राकेश व निरीक्षक मंजीत जागलान की बुलेट प्रूफ जैकेट में लग गई. वहीं पुलिस ने भी अपनी आत्मरक्षा में बदमाशों पर 15 राउंड फायर किए. पुलिस द्वारा की गई आत्मरक्षा की फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जिसके कारण उपरोक्त दोंनों बदमाश घायल होकर नीचे गिर गए. दोंनों बदमाशों के कब्जे से 2 पिस्तौल व 3 रौंद बरामद हुए.दोनों बदमाशों को पुलिस टीम द्वारा काबू कर उपचार के लिए नल्हड़ मैडिकल अस्पताल नूंह मे भर्ती करवाया गया है. दोनों बदमाशों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत थाना सदर नूंह मे मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्यवाई की जा रही है.

Input- Anil Mohania 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news