Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- सीएम को ही हाईजैक कर लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226218

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- सीएम को ही हाईजैक कर लिया

Tejashwi Yadav: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी आज सहरसा के सौर बाजार प्रखंड पहुंचे. जहां उन्होंने पुरानी हाई स्कूल मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया और मधेपुरा लोकसभा सीट से राजद कोटे के प्रत्याशी कुमार चंद्रदीप को वोट देकर जीत दिलाने की अपील की.

तेजस्वी यादव

सहरसा: Tejashwi Yadav: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी आज सहरसा के सौर बाजार प्रखंड पहुंचे. जहां उन्होंने पुरानी हाई स्कूल मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया और मधेपुरा लोकसभा सीट से राजद कोटे के प्रत्याशी कुमार चंद्रदीप को वोट देकर जीत दिलाने की अपील की. इस मौके पर पूर्व मंत्री अशोक सिंह, चंद्रशेखर यादव, राज्यसभा सांसद मनोज झा सहित राजद के कई दिग्गज नेता मौजूद थे. इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने केन्द्र सरकार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा.

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे चाचा पलट गए. हमारे चाचा को बीजेपी वालों ने हाईजैक कर लिया. सीएम को ही उन्होंने हाईजैक कर लिया. 17 महीने में हमलोगों ने 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी है और अभी तीन लाख बहाली निकलना था. हम राज्य सरकार से चाहेंगे कि जल्द से जल्द बहाली की प्रक्रिया निकाले. वहीं VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी ने अपने संबोधन में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ऐसी सरकार है कि चंदा दो और धंधा लो. जो चंदा नहीं देगा उसे जेल में डाल देंगे. यह कैसी गुंडा वाली सरकार है.

मुकेश सहनी ने आगे कहा कि जैसे गांव घर में रंगदारी टैक्स मांगे जाते हैं. इसी तरह से मोदी जी कर रहे हैं की आप हमें चंदा दो नहीं तो जेल भेज देंगे. अरे भाई मोदी जी मैं आपका दुश्मन नहीं हूं मैं तो आपका तीसरा आंख हूं. आपको जो नहीं दिखाई देता है वो मैं आपको दिखाता हूं. सरकार को आईना दिखाना मेरा कर्तव्य है, मैं आपको आईना दिखा रहूं तो क्या इसका मतलब आप हमको जेल डाल दीजिएगा. 

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़ें- Vijay Sinha: विजय सिन्हा ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचारियों के लिए महानायक हैं

Trending news