Weekly Love Horoscope 2023: इन 5 राशियों की लव लाइफ में होने वाली है रोमांस की एंट्री, मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1832389

Weekly Love Horoscope 2023: इन 5 राशियों की लव लाइफ में होने वाली है रोमांस की एंट्री, मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Rashifal 20 to 26 August 2023: साप्ताहिक लव राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर सबसे ज्यादा पड़ता है. जिसके वजह से राशिफल बनता है. 

Weekly Love Horoscope 2023: इन 5 राशियों की लव लाइफ में होने वाली है रोमांस की एंट्री, मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

पटनाः Weekly Love Rashifal 20 to 26 August 2023: साप्ताहिक लव राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर सबसे ज्यादा पड़ता है. जिसके वजह से राशिफल बनता है. राशिफल के अनुसार आज यानी 20 अगस्त से 26 अगस्त तक लव लाइफ वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानें क्या है इस हफ्ते का लव राशिफल-

मेष लव राशिफल  (Aries Love Horoscope Weekly)

यदि आप अपने प्यार के रिश्ते को और मजबूत करना चाहते हैं तो, इस सप्ताह आपको अपने लवमेट को यह महसूस कराना होगा कि आप उनके लिए कितने खास हैं. यदि आप ऐसा करते हैं तो प्रेम जीवन में आ रही कई परेशानियां दूर हो जाएंगी. आपके लवमेट का भी आप पर विश्वास बढ़ेगा और बदले में वो भी आपके लिए कुछ खास कर सकते हैं. इस सप्ताह आप पाएंगे कि, इससे पहले शादीशुदा जिन्दगी इतनी अच्छी कभी नहीं रही और इसका एहसास आपको तब होगा, जब आपकी अपेक्षों से परे जाकर आपका साथी आपके लिए कोई बड़ा कार्य करेगा. इसलिए इस समय को सोचने में बर्बाद न करते हुए, साथी के साथ उसका आनंद लें.

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Weekly)

आपकी चंद्र राशि के तीसरे भाव में शुक्र उपस्थित होंगे और इसके फलस्वरूप, आप अपने परिवार को बिना बताए, अपने प्रेमी संग किसी यात्रा पर जा सकते हैं. परंतु ऐसा करके आप परिवार को अपने प्रेम संबंधों के विरुद्ध कर देंगे. इसलिए अभी जोश में होश न खोते हुए, ऐसा कुछ भी करने से बचें. आपको अपने जीवनसाथी के अतीत के बारे में, कुछ ऐसा पता चल सकता है, जिसके चलते आपके वैवाहिक जीवन पर आशंकाओं के बादल मण्डरा सकते हैं. इससे आप दोनों में विश्वास की कमी भी दिखाई देगी.

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Weekly) 

इस सप्ताह आपका प्रेमी आपके समक्ष विवाह को लेकर, कोई गंभीर बात कर सकता है. जिससे आप कुछ असहज तो महसूस करेंगे ही, साथ ही उनकी बात सुनकर आपके मानसिक तनाव में भी बढ़ोतरी होगी. इस सप्ताह आपका जीवनसाथी आपके बारे में या शादीशुदा जिंदगी के बारे में, सारी खराब बातें आपके समक्ष जता सकता है. जिससे आप आहत होंगे, साथ ही इससे आपके मन में भी साथी के प्रति कई नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते हैं.

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Weekly) 

इस सप्ताह संभव है कि आपकी आर्थिक स्थिति को भली-भांति समझने के बावजूद भी, आपका प्रिय आपसे कई प्रकार की गैर-जरूरी मांगे कर सकता है. ऐसे में उनकी इन मांगों को पूरा करने के लिए किसी से उधारी पर पैसे लेने की बजाय, उनके सामने 'न' कहना आपको सीखना होगा. अन्यथा आप खुद को हमेशा इस तरह परेशान करते रहेंगे. विवाह के संबंध में आपकी राशि के शादीशुदा जातकों को इस सप्ताह, अपने जीवन में रोमांस और प्रेम की कमी खल सकती है. जिसके पीछे का मुख्य कारण आपके और साथी के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद होगा. ऐसे में यदि आप अपने दाम्पत्य जीवन का सुख चाहते हैं तो, आपको हर विवाद को स्वंय ही हल करने की सलाह दी जाती है.

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope Weekly)

इस सप्ताह जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में चल रही उठापटक के बाद, आप अपने प्रिय की बांहों में आखिरकार आराम भरे पल व्यतीत करते दिखाई देंगे. ऐसे में आप उन्हें कोई उपहार या सरप्राइज भेट करते हुए और अधिक खुश भी कर सकते हैं, जिससे आपको उनसे पहले से ज्यादा प्रेम और रोमांस की प्राप्ति होगी. नवविवाहित जातकों की बात की जाए तो, इस सप्ताह आप अपनी फैमिली प्लानिंग करने का मन बना सकते हैं. हालांकि इस बारे में सोचने से पहले, आपको अपनी इस इच्छा के बारे में साथी को भी बताने की जरूरत होगी.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Weekly)

प्रेम राशिफल के अनुसार इस सप्ताह का समय, आपके प्रेम विवाह के योग बनाएगा. जिसके कारण आप प्रेम विवाह भी कर सकते हैं और आपका विवाह कुंडली में अनुकूल स्थिति होने पर, परिवार वालों की रजामंदी से आपके मनचाहे व्यक्ति से भी हो सकता है, जिससे आप काफी खुश होंगे. इस राशि के शादीशुदा लोगों का जीवन, इस सप्ताह काफी अनुकूल होगा. क्योंकि इस दौरान न ही आप जीवनसाथी के साथ, किसी भी तरह की सहजता महसूस करेंगे, और न ही उनसे संवाद करने में आपको अब कोई परेशानी होगी. बल्कि ये समय आपकी संतान पक्ष से किसी तरह की खुशखबरी देते हुए, आप दोनों को एक दूसरे के और नजदीक ला सकता है.

तुला लव राशिफल आज

ज आपका लव पार्टनर कुछ बातों को लेकर आप से नाराज हो सकता है. आपके प्रति किसी दूसरे के द्वारा उन्हें भड़काया जा सकते हैं. संबंध को संभालने के लिए अपने पार्टनर को समय दें, बैठकर बातचीत करें. 

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope Weekly)

मौसम के हिसाब से आज आपके पार्टनर के साथ आपका दिन अच्छा बीतने वाला है. आप कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. अपने साथी के साथ बारिश का भरपूर आनंद उठाएंगे. प्रेम-प्रसंग के लिए समय अनुकूल है.

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Weekly)

आज का पूरा दिन सकारात्मकता से भरा रहने वाला है. मन अशांत होने पर बच्चों के साथ समय बिताएं. बच्चे के सेहत को लेकर लापरवाही न बरते, भविष्य में परेशानी बढ़ सकती है. भवन या प्रॉपर्टी संबंधी परेशानी का आज अंत हो सकता है. माता के सेहत का विशेष ध्यान रखें.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Weekly)

आपकी चंद्र राशि के सातवें भाव में शुक्र ग्रह मौजूद होंगे और ऐसे में, लवमेट के साथ वक्त गुजार कर आप, इस सप्ताह जीवन की परेशानियों को भुला देंगे. आपका लवमेट आप पूरी तरह से समझेगा और अनुकूल व्यवहार करेगा। यदि लंबे समय से उनसे मुलाकात नहीं हुई थी तो इस दौरान हो सकती है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Love Horoscope Weekly)

प्रेम राशिफल के अनुसार यह सप्ताह, आपके प्रेम जीवन को मजबूत बनाने वाला साबित होगा. ऐसे में आप एक दूसरे के साथ रिश्ते में खुशी महसूस करेंगे और एक दूसरे को अपना हमसफर बनाने का मन बनाएंगे. वैवाहिक जीवन के सुख का नशा, इस सप्ताह आपके दिलों-दिमाग पर छाया रहेगा. जिसके कारण आप जब भी समय मिलेगा, खुद को अपने साथी की बाहों में ही पाएंगे.

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Weekly) 

आपके पांचवें भाव में शुक्र की उपस्थिति के चलते आपका प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा, आप इस सप्ताह अपने लवमेट के साथ मिलकर भविष्य की योजनाएं बनाते नजर आ सकते हैं. लवमेट के हाथों में हाथ लेकर किसी पार्क में इस राशि के लोग टहलते नजर आएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Trending news