Love Horoscope 3 Sep: गजकेसरी योग से मेष राशि वालों की चमक उठेगी किस्मत, इन राशियों के लोगों को मिलेगी प्रेम में सफलता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1853100

Love Horoscope 3 Sep: गजकेसरी योग से मेष राशि वालों की चमक उठेगी किस्मत, इन राशियों के लोगों को मिलेगी प्रेम में सफलता

ज्योतिष के अनुसार, आज (3 सितंबर) को ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, वृद्धि योग, गजकेसरी योग, सर्वार्थसिद्धि योग का साथ मिलेगा. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Love Rashifal 3 September: दैनिक लव राशिफल (Love Rashifal) चंद्र राशि पर आधारित होती है, मतलब चंद्र राशि की गणना के आधार पर व्यक्ति के प्रेम संबंधों पर भविष्यवाणी की जा सकती है. जैसे- प्रेमी-प्रेमिका के बीच दिन कैसा रहेगा, एक दूसरे के प्रति आपसी रिश्ता मजबूती की ओर बढ़ेगा या फिर किसी तरह की रुकावट आने वाली है. ज्योतिष के अनुसार, आज (3 सितंबर) को ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, वृद्धि योग, गजकेसरी योग, सर्वार्थसिद्धि योग का साथ मिलेगा. आज के दिन शुभ कार्य के लिए सुबह 10. 15 से 12.15 बजे तक लाभ अमृत का चौघडिया एवं दोपहर 02.00 से 03.00 बजे तक शुभ का चौघडिया रहेगा. वहीं दोपहर 04:30 से 06:00 बजे तक राहुकाल रहेगा. 

मेष- मेष राशि वालों के लिए प्यार का इजहार करने के लिए आज का दिन शानदार है. इसके लिए वह अपनी विशेष कला जैसे- गायन, कविता लेखनी या नृत्य कला का सहारा ले सकते हैं. आप अपने पार्टनर से बहुत प्रेम करते हैं और यह आपके चेहरे पर साफ झलकता है. चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन रहेगा विचलित व अशांत. वृद्धि, गजकेसरी, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिजनेस के लिए समय अनुकूल रहेगा. बिजनेस में अधिक लाभ कमाने के संयोग है साथ ही साझेदारों के साथ आपके संबंध और प्रगाढ़ होंगे. नौकरी में कोई खास खबर या ऑफर आपको मिल सकता है.

वृषभ- वृषभ राशि के जातकों के लिए आज बिजनेस में नुकसान होने की स्थिति बन रही है. इससे आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है. चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेगा, जिससे खर्च के मामलों में सावधान रहें. बिजनेस में अपनी बातों या विचारों में अड़ियल न हों. ग्रहण दोष के बनने से कार्यस्थल पर आपके कार्य विरोधियों के द्वारा डिले करवाए जा सकते है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. आज के दिन अपने पार्टनर का मजाक न उड़ाएं, बल्कि उनकी रचनात्मकता की सराहना करें और बदले में आपका साथी आपसे और अधिक प्यार करेगा.

ये भी पढ़ें- 16 दिनों तक और इन 3 राशि वालों को मिलेगा राजयोग का लाभ! कहीं इसमें आप भी तो नहीं

ये भी पढ़ें- सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं? हथेली में ऐसे चेक कर सकते हैं इस सवाल का जवाब

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों का दांपत्य जीवन में तनाव का माहौल देखने को मिल सकता है. जिन्होंने अभी नया रिश्ता शुरू किया है और आप दोनों को एक-दूसरे की कुछ अजीब आदतों या खामियों के बारे में पता चला होगा. बेहतर होगा कि इन्हें अभी बातचीत करके सुलझा लिया जाए, नहीं तो भविष्य में स्थिति और भी खराब हो सकती है. एक-दूसरे की छोटी- मोटी खामियों को स्वीकार करना भी ठीक है.

कर्क- चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा, जिससे नौकरी में कुछ नया करें. मेडिकल बिजनेस के वाइस में इजाफा होगा. लेकिन कुछ खर्चों में बढ़ोतरी आपकी चिंता को बढ़ा सकते है. बाकी दिन आपके लिए बेहतर रहेगा. सर्विस या नौकरी में आप अपने काम में पूरी तरह बिजी रहेंगे. कारोबारी लोगों को आज के दिन कुछ खास लाभ होने के योग हैं. भाग्य का साथ मिल जाएगा. कार्यस्थल पर कुछ अनचाही परेशानियां आपको फेस करनी पड़ सकती है, पर आपका आत्मविश्वास से काम करना उन परेशानियों पर हावी रहेगा. सामाजिक लेवल के रास्ते राजनीति के रास्ते पर चल सकते हैं.

Trending news