Bihar News: सड़क हादसे में चुनाव ड्यूटी पर जा रहे दो पुलिसकर्मियों की मौत, 12 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226232

Bihar News: सड़क हादसे में चुनाव ड्यूटी पर जा रहे दो पुलिसकर्मियों की मौत, 12 घायल

Bihar News: पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस लाइन गोपालगंज के लगभग 45 सिपाही चुनाव ड्यूटी के लिए सुपौल की ओर जाने वाली बस में यात्रा कर रहे थे. जब बस सिधवलिया थाने के बरहिमा मोड़ पर पहुंची, तो चालक ने नाश्ते के लिए सड़क किनारे ढाबे पर बस रोक दी. अधिकांश सिपाही बस से उतरकर नाश्ता करने चले गये जबकि कुछ लोग बस के अंदर ही बैठे रहे.

Bihar News: सड़क हादसे में चुनाव ड्यूटी पर जा रहे दो पुलिसकर्मियों की मौत, 12 घायल

पटना: गोपालगंज जिले में एक तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक की एक खड़ी बस से टक्कर हो गई. हादसे में दो पुलिस कर्मी मारे गये और 12 अन्य घायल हो गये. दुर्घटना के शिकार सभी पुलिसकर्मी चुनाव ड्यूटी के लिए सुपौल जा रहे थे. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनमें से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतकों की पहचान पवन महतो और अशोक उरांव के रूप में हुई है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस लाइन गोपालगंज के लगभग 45 सिपाही चुनाव ड्यूटी के लिए सुपौल की ओर जाने वाली बस में यात्रा कर रहे थे. जब बस सिधवलिया थाने के बरहिमा मोड़ पर पहुंची, तो चालक ने नाश्ते के लिए सड़क किनारे ढाबे पर बस रोक दी. अधिकांश सिपाही बस से उतरकर नाश्ता करने चले गये जबकि कुछ लोग बस के अंदर ही बैठे रहे. इसी बीच एक कंटेनर ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. 

उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में दो सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 सिपाही घायल हो गए. हमने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. अधिकारी ने बताया कि हमने ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है और कंटेनर ट्रक को जब्त कर लिया है.

इनपुट - आईएएनएस

ये भी पढ़िए- चंपई सोरेन ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने कभी शिक्षा और रोजगार पर नहीं किया काम

 

Trending news