Jharkhand News: अर्धनिर्मित मकान में मिला व्यवसायी का शव, दो दिनों से था गायब, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225878

Jharkhand News: अर्धनिर्मित मकान में मिला व्यवसायी का शव, दो दिनों से था गायब, जांच में जुटी पुलिस

Khunti News: झारखंड के खूंटी में एक व्यवसायीका शव का अर्धनिर्मित मकान में लटकता हुआ पाया गया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

व्यवसायी का शव मिला

खूंटी: खूंटी के मुरहू में व्यवसायी की हत्या की बात सामने आ रही है. जो कि मुरहू बस्ती निवासी एक व्यवसायी दीपक भगत की लाश गोड़ाटोली पेट्रोल पंप के पीछे एक अर्धनिर्मित मकान में शनिवार शाम को लटकते हुए देखा गया. उसके बाद मुरहू में सनसनी फैल गयी. दीपक के शव का सिर पर कटा हुआ था जबकि उसकी सारा शरीर फूला हुआ था और काला पड़ गया है. दीपक शुक्रवार सुबह से ही घर से गायब था. किसी के द्वारा उसके शव के लटके होने की जानकारी मिलते ही इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. शव का आज अंत्यपरीक्षण कराया जाएगा. वहीं पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गयी है।

वहीं लोगों द्वारा घटना की जानकारी मिलते ही मृतक का भाई राजू भगत बुलाया गया. जिसने शव की पहचान की. वहीं इसके शव बरामद व पहचान किए जाने और स्थिति को देखने के बाद हत्या की आशंका जतायी जा रही है. वहीं घटना की जानकारी शनिवार शाम को पता चलते ही पूरे मुरहू में सनसनी फैल गयी. लोगों में दहशत पैदा कर दिया. शव में कहीं कहीं खरोंच और खून निकलता हुआ पाया गया. वहीं परिवार द्वारा नामजद प्राथमिकी दर्ज की है.

मृतक के भाई राजू भगत ने बताया कि उसके भाई की हत्या हुई है और ये हत्या उन लोगों ने किया है जिन्होंने सूद में पहले पैसा दिए थे और धमकी दे रहे थे. शव से खून बह रहा था और शव पर चोट के निशान हैं.मृतक का शरीर फूला हुआ है. इसे देखने से पता चलता है कि भाई की निश्चित ही हत्या हुई है. भाई दीपक बाजार हाट करके तीन बच्चों के साथ पूरा परिवार का पालन पोषण करता था. जिसके गायब होने के बाद गोड़ाटोली पेट्रोल पंप पीछे अधूरे मकान के अंदर उसका शव मिला है.

इनपुट- ब्रजेश कुमार

ये भी पढ़ें- Ranchi Famous Place: रांची में घूमने के लिए हैं कई खूबसूरत जगह, सुंदरता देख खो जाएंगे आप

Trending news