क्या 'नो डेटिंग' क्लोज की वजह से हुई 'ये रिश्ता' से शहजादा और प्रतीक्षा की छुट्टी? प्रोड्यूसर ने बताया सच
Advertisement
trendingNow12217651

क्या 'नो डेटिंग' क्लोज की वजह से हुई 'ये रिश्ता' से शहजादा और प्रतीक्षा की छुट्टी? प्रोड्यूसर ने बताया सच

Producer Rajan Shahi on Dating Clause: मशहूर टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने ही हाल ही में 'नो डेटिंग क्लोज' को लेकर चल रही अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी. बता दें कि शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे का कॉन्ट्रेक्ट अचानक खत्म करने के बाद ऐसी खबरें आ रही थीं कि इन दिनों कलाकारों को 'नो डेटिंग क्लोज' के चलते शो से बाहर होना पड़ा था.

जानें 'नो डेटिंग' क्लोज का क्या है सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai producer Rajan Shahi on Dating Clause: टेलीविजन धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' वर्तमान में भारतीय टेलीविजन पर टॉप रेटेड शो में से एक है. पिछले महीने इस शो से अचानक शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को हटा दिए जाने के बाद नए कलाकारों ने एंट्री ली. शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने अपने इस फैसले से सभी को चौंका दिया था. शहजादा और प्रतीक्षा के शो से जाने के बाद अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि 'नो-डेटिंग क्लोज' की वजह से कलाकारों को बाहर का रास्ता दिखाया गया. अब राजन शाही ने इन अटकलों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया कि आखिर क्यों उन्हें एक्टर्स को बाहर करने का कठोर कदम उठाना पड़ा था. 

राजन शाही (Rajan Shahi) ने एबीपी न्यूज के 'सास बहू और साजिश' में बताया कि जब शहजादा धामी (Shehzada Dhami) और प्रतीक्षा होनमुखे (Pratiksha Honmukhe) को हटाया तो बाकायदा प्रेस रिलीज जारी की गई थी. बावजूद इसके ऐसी खबरें आ रही थीं कि 'नो-डेटिंग क्लोज' के चलते इन दोनों कलाकारों को शो से बाहर किया गया है. लेकिन अब राजन शाही ने कहा है कि शहजादा और प्रतीक्षा वाली घटना एकदम साफ है, लेकिन मैं साफ करना चाहता हूं कि कोई डेटिंग क्लोज नहीं है. बता दें कि शो के सेट पर मिले शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. महीनों की अटकलों के बाद उन्होंने इस खबर को कंफर्म भी कर दिया था.

क्या शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं युविका चौधरी? पति प्रिंस नरूला ने दिया हिंट

'क्या यह भी एक नियम है?'
'नो-डेटिंग क्लोज' के बारे में बात करते हुए राजन शाही ने कहा, ''कोई मूर्ख व्यक्ति ही इस तरह के क्लोज के बारे में सोच सकता है. एक्टर्स एक-दूसरे के साथ डेट या प्यार नहीं कर सकते, क्या यह भी एक नियम है? क्या वहां तानाशाही चल रही है?'' उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके सेट पर एक्टर्स को प्यार हुआ और यहां तक ​​कि उन्होंने शादी भी कर ली. 

गुड न्यूज! झूठी हैं 'बिग बॉस ओटीटी 3' कैंसिल होने की खबरें, इस दिन हो सकता है प्रीमियर
 
'सेट से बाहर निकलते ही आपकी निजी जिंदगी शुरू'
राजन शाही ने कहा, ''अगर मेरे सेट पर किसी को प्यार हो जाता है तो मैं बधाई देने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा. बात सिर्फ इतनी है कि एक बार जब आप सेट से बाहर निकलते हैं, तो आपकी निजी जिंदगी शुरू हो जाती है, फिर आप क्या करना चाहते हैं यह आप पर निर्भर करता है, बस आपका काम प्रभावित नहीं होना चाहिए. यदि आप मुझे मेरे किसी कॉन्ट्रेक्ट में भी यह क्लोज दिखा दें तो मैं अपना नाम बदल दूंगा. पेशेवर होने का मतलब यह नहीं है कि आप किसी रिश्ते में नहीं रह सकते, आपको बस यह देखना होता है कि इससे काम प्रभावित ना हो.''

'एक्टर के व्यवहार के बारे में दी गई थी चेतावनी'
शहजादा धामी का कॉन्ट्रेक्ट खत्म करने को लेकर राजन शाही ने कहा कि कई लोगों ने उन्हें एक्टर के व्यवहार के बारे में चेतावनी दी थी, जब उन्हें कास्ट किया गया था. उन्होंने बताया, ''आउटडोर शूट पर एक घटना हुई थी, जहां उस एक्टर ने यूनिट के साथ दुर्व्यवहार किया था और मुझे वह रवैया पसंद नहीं आया. उस रात मैं सभी कलाकारों के साथ बैठा और उन्हें तीन घंटे तक समझाया.'' राजन शाही ने आगे बताया, "मैंने उस रात चैनल से बात भी की थी और उन्होंने मुझे उन्हें रिप्लेस करने के लिए कहा था.''

Trending news