Bharti Singh: 'ड्रिप लगाकर काम...', भारती सिंह ने खोला टीवी इंडस्ट्री का सच, कॉमेडियन की बात शॉकिंग
Advertisement
trendingNow12224059

Bharti Singh: 'ड्रिप लगाकर काम...', भारती सिंह ने खोला टीवी इंडस्ट्री का सच, कॉमेडियन की बात शॉकिंग

Bharti Singh on Tv Industry: टीवी इंडस्ट्री के डार्क साइड का भारती सिंह ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट में खुलासा किया है. भारती का कहना है कि उन्होंने डेली सोप में लड़कियों को ड्रिप काम करते देखा है. 

भारती सिंह

Bharti Singh News: कॉमेडियन भारती सिंह ऐसे तो अक्सर ही अपने मदमस्त अंदाज के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार भारती सिंह ने मदमस्त अंदाज या हंसी-मजाक से नहीं, बल्कि टीवी इंडस्ट्री की डार्क साइड रिवील करके सुर्खियों में जगह बनाई है. हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने अपने पॉडकास्ट में टीवी के वर्क कल्चर पर बात की है. जहां भारती सिंह ने बताया कि उन्होंने डेली सोप में लड़कियों को ड्रिप लगाकर काम करते हुए देखा है...!

भारती सिंह ने टीवी इंडस्ट्री की पोल खोली

भारती सिंह (Bharti Singh News) और हर्ष लिंबाचिया के लेटेस्ट पॉडकास्ट पर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) और प्राची देसाई (Prachi Desai) अपनी वेब सीरीज साइलेंस 2 का प्रमोशन करने पहुंचे थे. इसी दौरान भारती सिंह और हर्ष ने टीवी पर काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया. जहां भारती ने कहा- 'मैंने डेली सोप में लड़कियों को ड्रिप लगाकर काम करते हुए भी देखा है. उन्हें घर जाने की परमिशन नहीं होती थी क्योंकि शॉट टेलीकास्ट नहीं हुआ होता था.'

हर्ष ने किया चौंकाने वाला खुलासा

भारती सिंह (Bharti Singh Podcast) के पति हर्ष लिंबाचिया ने बताया- 'पहले एक्टर्स 15-15 घंटे सेट पर काम करते थे और कोशिश करते थे कम से कम नींद लें. और जितना हो सकता है उतना ज्यादा काम करें. सिर्फ एक्टर्स ही नहीं, डायरेक्टर्स और क्रिएटिव्स को भी ऐसा करते देखा है. नींद की कमी की वजह से उन्हें हार्ट अटैक आते थे.' 

प्राची देसाई ने शेयर किया एक्सपीरियंस

एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai Tv Shows) ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा- 'जब टीवी के लिए काम करती थी, तब मैं भी नींद भगाने के लिए दिन-रात कॉफी पीती रहती थी.' प्राची देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल सीरीज साइलेंस 2 में दिखाई दे रही हैं. इस सीरीज में प्राची के साथ मनोज बाजपेयी, साहिल वैद, वकार शेख, दिनकर शर्मा और पारुल गुलाटी अहम रोल में नजर आ रहे हैं.

Trending news