मनीषा-एल्विश की दोस्ती पर उठाए बेबिका धुर्वे ने सवाल, बोलीं - 'अगर रिश्ता गहरा हो तो...'
Advertisement
trendingNow12190753

मनीषा-एल्विश की दोस्ती पर उठाए बेबिका धुर्वे ने सवाल, बोलीं - 'अगर रिश्ता गहरा हो तो...'

Bebika Dhurve: एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसी बीच बेबिका धुर्वे ने भी दोनों के झगड़े पर कमेंट कर दिया है. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान. 

मनीषा-एल्विश की दोस्ती पर उठाए बेबिका धुर्वे ने सवाल, बोलीं - 'अगर रिश्ता गहरा हो तो...'

Bebika Dhurve: एल्विश यादव (Elvish Yadav) और मनीषा रानी (Manisha Rani) की दोस्ती को 'बिग बॉस ओटीटी' के दौरान खूब पंसद किया गया था. शो के बाद भी दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया. मगर अब दोस्ती में दरार आ गई है. एल्विश और मनीषा के बारे में हाल ही में बेबिका धुर्वे ने भी कुछ ऐसा कहा कि उनका वीडियो वायरल हो गया है. आइए जानते हैं पूरा मामला 

एल्विश-मनीषा के झगड़े पर बोलीं बेबिका धुर्वे 

एल्विश और मनीषा के झगड़े को लेकर पैप्स ने बेबिका धुर्वे  से सवाल किया. इसके जवाब में वो कहती हैं, 'अगर कोई दोस्ती और रिश्ता गहरा होता है तो वो छोटी-मोटी बातों पर टूटता नही है. अगर वो इतनी छोटी बातों पर झगड़ा कर रहे हैं तो मुझे नहीं लगता कि उनकी दोस्ती सच्ची है. मुझे बस यही कहना है.'

Interview: 2500 रुपये थी इमरान हाशमी की पहली कमाई, बोले- लुक को लेकर उड़ता था मजाक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एल्विश की गिरफ्तारी पर बोलीं  बेबिका धुर्वे

बेबिका धुर्वे कहती हैं एल्विश अभी अपने करियर के पीक पर हैं. ऐसे में अक्सर नजर लग जाती है.  बेबिका ने कहा कि जब एल्विश गिरफ्तार हुए थे तो उन्हें बहुत बुरा लगा था. वो कहती हैं कि मैं उम्मीद करती हूं कि आगे से एल्विश के साथ ऐसा न हो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'अली के बिना जय अधूरा है', अभिषेक बच्चन का पोस्ट देख 'धूम 4' के लिए एक्साइटेड हुए फैंस

आखिर क्यों हुआ है एल्विश और मनीषा का झगड़ा

एल्विश और मनीषा की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से पोस्ट देखने को मिल रहे हैं. मनीषा रानी ने कहा कि एल्विश की टीम ने कौलेब करने के बाद उनके साथ फोटो नहीं लगाई. वहीं, एल्विश ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि फॉलो-अनफॉलो वाले बच्चों वाले काम उनसे नहीं होंगे. इसी के बाद मनीषा ने वीडियो बनाया था. 

Trending news