Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के बर्थडे पर यशदीप देगा स्पेशल गिफ्ट, तो श्रुति-अनुज से मिलेगा बड़ा झटका!
Advertisement
trendingNow12162221

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के बर्थडे पर यशदीप देगा स्पेशल गिफ्ट, तो श्रुति-अनुज से मिलेगा बड़ा झटका!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा के आज के एपिसोड में अनु के बर्थडे पर यशदीप स्पेशल गिफ्ट देगा. तो वहीं अनुज और श्रुति शादी का कार्ड लेकर अनुपमा के पास पहुंच जाएंगे.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 18th March 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल के 18 मार्च का एपिसोड खूब सारे ड्रामे के साथ शुरू होगा. जहां एक तरफ सुबह होने के बाद अनुपमा काम पर निकलने की तैयारी कर रही होगी, तो वहीं दूसरी तरफ आद्या को पता लग जाएगा कि रात को उसके पापा ने केक काटकर अनुपमा (Anupamaa) का बर्थडे मनाया है. आद्या अपने पापा यानी अनुज को फिर से श्रुति के बारे में याद दिलाएगी और कहेगी कि उससे उसकी मां ना छिने. आद्या कहेगी कि आज वह जानती है किसका बर्थडे है, तो वह उन्हें विश करने के लिए रेस्टोरेंट ना जाए. अनुज (Gaurav Khanna) कहेगा कि वह सिर्फ ऑफिस जा रहा है और कही नहीं. अनुज और आद्या की बातें दरवाजे के बाहर से श्रुति सुन लेगी.

अनुपमा को स्पेशल गिफ्ट देगा यशदीप!

अनुपमा (Anupamaa Serial) को सुबह होते ही सबसे पहले परी और किंजल बर्थडे विश करेंगे. तभी बा और वनराज आ जाएंगे और कहेंगे कि आज क्या है. तो किंजल बताएगी आज मम्मी का बर्थडे है, जिसपर बा बर्थडे विश करने की जगह ताने कसने शुरू कर देगी. वनराज भी वही अनुपमा को बर्थडे विश करके ताने कसना शुरू कर देता है. लेकिन अनुपमा सभी को जवाब देकर रेस्टोरेंट के लिए निकल जाएगी. रेस्टोरेंट में अनुपमा को पूरा स्टाफ, यशदीप और बीजी मिलकर सरप्राइज पार्टी देंगे. गिफ्ट के तौर पर यशदीप, अनुपमा के नाम से चाय मसाला ब्रांड बनाकर देगा. जिसे देखकर अनुपमा एक्साइटेड हो जाएगी.  

Ratna Pathak का 13 साल बड़े नसीरुद्दीन शाह पर कैसे आया दिल? एक किरदार के लिए हैं सबसे ज्यादा फेमस

अनुज और श्रुति देंगे अनुपमा को शॉक!

अनुपमा (Anupama Latest Episode) बर्थडे पार्टी एन्जॉय कर रही होगी, तभी अनुज और श्रुति रेस्टोरेंट आ जाएंगे. श्रुति पहले अनुपमा को बर्थडे विश करेगी और फिर अपनी शादी का कार्ड निकालकर उसके हाथ में थमा देगी और कहेगी कि हम शादी कर रहे हैं. अनुज और श्रुति का कार्ड देखकर अनुपमा शॉक हो जाएगी. तो वहीं अनुज के चेहरे का रंग भी उड़ जाएगा. अब सीरियल की कहानी क्या मोड़ लेती है, यह देखने लायक होगा. 

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर हो गई थीं बेहोश
 

Trending news